सफदरजंग की दो महिला डॉक्टरों से पड़ाेसी ने की मारपीट, कहा- Corona फैला रही हैं दोनों

दोनों महिला डॉक्टर सफदरजंग अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में कार्यरत हैं.   (फाइल फोटो)
दोनों महिला डॉक्टर सफदरजंग अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में कार्यरत हैं. (फाइल फोटो)

बाजार में दो महिला डॉक्टरों के साथ एक स्‍थानीय व्यक्ति ने पहले बदसलूकी की, फिर मारपीट पर उतर आया, पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. राजधानी के गौतम नगर इलाके में रहने वाली सफदरजंग की दो महिला डॉक्टरों के साथ स्‍थानीय व्यक्ति ने बदसलूकी की. आरोपी ने दोनों डॉक्टरों पर कोरोना (Corona) फैलाने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की. जानकारी के अनुसार दोनों महिला डॉक्टर सफदरजंग अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में कार्यरत हैं. अब इस संबंध में महिला डॉक्टरों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टरों के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

पहले चिल्लाया फैला रही हैं कोरोना, फिर मारपीट पर उतरा
जानकारी के अनुसार बुधवार रात 9.30 बजे दोनों महिला डॉक्टर काम से लौटने के बाद कुछ जरूरी सामान लेने के लिए गुलमोहर एन्‍क्लेव के पास एक दुकान पर गईं. यहां पर पहले से मौजूद एक व्यक्ति ने उनको पहले सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में कहा. जब दोनों डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें इस संबंध में जानकारी है तो आरोपी गुस्सा गया और मामला दर्ज करवाने की धमकी देने लगा. इस पर डॉक्टरों ने उस पर ध्यान नहीं दिया तो वह चिल्लाने लगा कि दोनों कोरोना फैला रही हैं. जब वे वहां से जाने लगीं तो आरोपी ने उनका रास्ता रोका और मारपीट करने लगा. इसके साथ ही उसने दोनों चिकित्सकों को गलत तरीके से छुआ. बाद में मामला बढ़ता देख वह वहां से चला गया.





किया गया गिरफ्तार
इसके बाद दोनों डॉक्टरों ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों चिकित्सकों की मेडिकल जांच करवाई और मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. सफदरजंग हॉस्पिटल रेसिडेंट डॉक्टर्स ऐसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ मनीष ने इस वारदात की निंदा करते हुए कहा कि महिला डॉक्टरों के साथ ऐसा क्यों किया गया, जबकि वे सिर्फ अपने घर का कुछ जरूरी सामान खरीदने गई थीं. उन्होंने आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ेंः Corona Alert: दिल्ली में सदर बाजार सहित 20 हॉटस्पॉट सील, मास्क पहनना अनिवार्य
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज