• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • गुरुग्राम पुलिस ने नाइट क्लबों में फिर की रेड, 2 लड़कियों समेत 4 गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने नाइट क्लबों में फिर की रेड, 2 लड़कियों समेत 4 गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्ता में दो युवतियों सहित 4 लोग

पुलिस गिरफ्ता में दो युवतियों सहित 4 लोग

पकड़ी गई दोनों युवतियां जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल थी. गुरुग्राम पुलिस के नए कमिश्नर केके राव के आने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने नाइट क्लबों में जिस्मफरोशी के धंधे को रोकने के लिए अभियान चला रखा है.

  • Share this:
गुरुग्राम पुलिस ने एक बार फिर जिस्मफरोशी के धंधे पर लगाम लगाने के लिए एमजी रोड से दो लड़कियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजकर गिरफ्तार किया. इससे पहले भी गुरुग्राम पुलिस नाइट क्लब्स में रेड कर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को अरेस्ट कर चुकी है.

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस ने मसाज सेंटरो पर नकेल कसने के बाद अब गुरुग्राम के एमजी रोड स्थित दर्जन भर से ज्यादा पब और बारों पर नकेल कसना शुरू कर दिया हैं. देर रात गुरुग्राम पुलिस ने कमिश्नर के आदेश के बाद गुरुग्राम के जीएमडी मॉल के आई ऑन बार से दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाला बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

पकड़ी गई दोनों युवतियां जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल थी. गुरुग्राम पुलिस के नए कमिश्नर केके राव के आने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने नाइट क्लबों में जिस्मफरोशी के धंधे को रोकने के लिए अभियान चला रखा है. इस अभियान के तहत गुरुग्राम पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा तो बार में चल रहे धंधे से पर्दा उठ गया. जिसके बाद पुलिस ने दो लड़कियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

भिवानी में व्यापारी से एक लाख रुपये की लूट, 3 नकाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने इस काले धंधे पर लगाम लगाने के लिए सिविल ड्रेस में महिला पुलिस कर्मियो के साथ पुलिस के जवानों की तैनाती की हैं जो रात के अंधेरे में इस काले धंधे पर नजर ऱखे हुए थे. फिल्हाल गुरुग्राम पुलिस ने साफ कर दिया हैं गुरुग्राम के एमजी रोड को गंदी गली या फिर बदनाम गली नहीं बनने देंगे जिसके चलते गुरुग्राम पुलिस ने इन नाइट क्लबों पर नजर रखने का प्लान तैयार किया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज