दिल्लीः निगम बोध घाट के पास फुटपाथ पर चढ़ा बेकाबू ट्रक, 4 को कुचला, 2 की मौत

कश्मीरी गेट इलाके में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर 2 लोगों की मौत.

कश्मीरी गेट इलाके में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर 2 लोगों की मौत.

दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में निगम बोध घाट के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पहले स्कूटी सवार को मारी टक्कर और बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़ा. हादसे के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर अतीक अहमद को गिरफ्तार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 10:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी के निगम बोध घाट के पास आज एक तेज रफ्तार आइसर टेंपो (छोटा ट्रक) ने स्कूटी को टक्कर मार दी और बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़ गया. इस कारण फुटपाथ पर सो रहे 3 लोग उसकी चपेट में आ गए. तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से जहां स्कूटी सवार की मौत हो गई, वहीं फुटपाथ पर सो रहे 2 अन्य लोग भी इस वजह से जान गंवा बैठे. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें फौरन आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया.

इधर, दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग टीम भी तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि हादसे में स्कूटी सवार बहराम खान की मौत हो गई, जो मटिया महल इलाके का रहने वाला था. पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर अतीक अहमद को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आइसर टेंपो को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक हादसे के आरोपी ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है. साथ ही दुर्घटना कैसे हुई, इसकी भी जांच की जा रही है. इधर, हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस के आने से पहले ही स्थानीय लोग घायलों को बचाने में जुट गए. इस बीच दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग टीम भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद हादसे में घायल हुए लोगों को आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. पुलिस हादसे में मारे गए लोगों के शवों का पोस्टमॉर्टम करा रही है. साथ ही स्कूटी सवार के अलावा दूसरे मृतक की पहचान की भी कवायद जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज