COVID-19: गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर ऑफिस के नियंत्रण कक्ष में तैनात 2 पुलिसकर्मी संक्रमित
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19: गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर ऑफिस के नियंत्रण कक्ष में तैनात 2 पुलिसकर्मी संक्रमित
इन 2 पुलिसकर्मियों को मिलाकर अब तक गौतमबुद्ध नगर जिले में 9 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं. (फाइल फोटो)

गौतमबुद्ध नगर (Gautambuddha Nagar) जिले में दो और खाकीधारी कोरोना योद्धा कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं. ये दोनों कांस्टेबल पुलिस कमिश्नर ऑफिस (Police Commissioner Office) में बनाए गए नियंत्रण कक्ष में तैनात थे.

  • Share this:
नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (Gautambuddha Nagar) जिले में दो और खाकीधारी कोरोना योद्धा कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं. ये दोनों कांस्टेबल पुलिस कमिश्नर ऑफिस में बनाए गए नियंत्रण कक्ष में तैनात थे. ये दोनों कोरोना योद्धा बुधवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए. इन 2 पुलिसकर्मियों को मिलाकर अब तक गौतमबुद्ध नगर जिले में 9 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं.

सील नहीं किया जाएगा कमिश्नरेट कार्यालय
अपर पुलिस उपायुक्त (नोडल अफसर कोविड-19) अंकुर अग्रवाल ने बुधवार को बताया कि कंट्रोल रूम में तैनात 2 कांस्टेबल कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि कमिश्नरेट कार्यालय को सील नहीं किया जाएगा. कार्यालय को संक्रमण मुक्त करने के लिए सैनिटाइजेशन आदि का कार्य शुरू कर दिया गया है.

कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं 5 पुलिसकर्मी



अंकुर अग्रवाल ने बताया कि कुछ दिन पूर्व थाना फेस-3 में तैनात कांस्टेबल कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया था. इलाज से बुधवार को वह स्वस्थ हो गया. ठीक होने के बाद उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अपर उपायुक्त ने बताया कि अब तक संक्रमित 9 पुलिसकर्मियों में से 5 को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि चार पुलिसकर्मियों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है.



बुजुर्गों में 6 प्रतिशत रह गया है संक्रमण का प्रतिशत
यदि पूरे उत्तर प्रदेश की बात करें तो बुजुर्गों के कोरोना संक्रमण के मामलों में अब गिरावट आ रही है. यह जानकारी प्रदेश के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन ने दी. उन्होंने बुधवार को लखनऊ में बताया कि कोरोना संक्रमण का प्रतिशत अब नीचे आ रहा है, जो प्रदेश के लिए थोड़ी राहत देने वाली खबर है. राजधानी में पत्रकार वार्ता के दौरान प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में बुजुर्गों के संक्रमण में लगातार कमी आ रही है. उन्होंने बताया कि बुजुर्गों के संक्रमण का प्रतिशत अब गिरकर 5.99 प्रतिशत रह गया है.

ये भी पढ़ें - 

उकसाकर ताहिर हुसैन ने किया भीड़ का नेतृत्व, अंकित को मारे गए थे 51 बार चाकू

मांग नहीं मानीं गईं तो करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल: AIIMS नर्सेज यूनियन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading