Home /News /delhi-ncr /

Delhi News: एटा की सोनिया और बिजनौर के आजाद की दिल्‍ली में मुलाकात, हाथों की मेंहदी छूटने से पहले ही पति ने कर दी हत्‍या

Delhi News: एटा की सोनिया और बिजनौर के आजाद की दिल्‍ली में मुलाकात, हाथों की मेंहदी छूटने से पहले ही पति ने कर दी हत्‍या

आरोपी मुहम्‍मद आजाद और सोनिया ने इसी 14 अक्‍टूबर को दिल्‍ली में कोर्ट मैरिज की थी.

आरोपी मुहम्‍मद आजाद और सोनिया ने इसी 14 अक्‍टूबर को दिल्‍ली में कोर्ट मैरिज की थी.

Murder in Delhi: दिल्‍ली के बुराड़ी इलाके में नवविवाहिता की हत्‍या का मामला सामने आया है. वहीं, दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने घटना के कुछ घंटों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल उत्‍तर प्रदेश के एटा की रहने वाली सोनिया ने 21 वर्षीय मुहम्मद आजाद से 14 अक्‍टूबर को कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन हाथों की मेंहदी छूटने पहले ही उसकी हत्‍या हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली के बुराड़ी इलाके में हत्‍या (Murder in Delhi) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, दोनों ने 9 दिन पहले कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन हाथों की मेंहदी छूटने पहले ही लड़की हत्‍या हो गई. हत्‍या का आरोप पति पर लगा है और दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने वारदात के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है.

    डीसीपी (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी के मुताबिक, आरोपी की पहचान 21 वर्षीय मुहम्मद आजाद के तौर पर हुई है. इसके साथ उन्‍होंने बताया कि शुक्रवार को पति-पत्‍नी के बीच कहासुनी हुई थी और शनिवार सुबह आजाद ने सोनिया के पेट और चेस्‍ट पर कई बार चाकू से वार कर हत्‍या कर दी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. हालांकि बुराड़ी पुलिस की टीम ने वारदात के कुछ ही घंटे में आरोपी पति का दबोच लिया. जानकारी के मुताबिक, 20 साल की सोनिया और आजाद का अफेयर काफी समय से चल रहा था.

    ‘मेरी बहन की हत्‍या हो गई है साहब’
    पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह 9:55 बजे पीसीआर कॉल मिली थी. कॉल करने वाला मृतका सोनिया का भाई भोला था. उसने कहा कि वेस्ट कमल विहार, गली नंबर 10 में मेरी बहन की उसके पति ने हत्‍या कर दी है साहब, वह फरार हो गया है. इसके बाद तत्‍काल लोकल पुलिस मौके पर पहुंच गई, जहां उसे कमरे में 19 साल की सोनिया का खून से लथपथ शव पड़ा मिला था.

    एटा की रहने वाली थी सोनिया, तो बिजनौर का था आजाद
    पुलिस की जांच में पता चला है कि मृतका सोनिया का परिवार मूल रूप से यूपी के एटा का रहने वाला है, जो कि इन दिनों दिल्‍ली के राधा विहार, लेबर चौक के पास रहता है. वहीं, मुहम्मद आजाद मूल रूप से यूपी के बिजनौर के नगीना का रहने वाला है, जो कि इन दिनों दिल्ली के नंद नगरी में रहता है. सोनिया और मुहम्मद आजाद के बीच दिल्‍ली में ही मुलाकात हुई थी और काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं, आरोपी आजादपुर से मुकुंदपुर रूट पर ग्रामीण सेवा पर ड्राइवर है.

    दिल्‍ली की 10 बड़ी खबरें : Delhi-NCR में आज मौसम रहेगा खराब, सीएम केजरीवाल 26 अक्‍टूबर को जाएंगे अयोध्‍या

    शादी के बाद बढ़ी कहासुनी तो कर दी हत्‍या
    जानकारी के मुताबिक, सोनिया और मुहम्मद आजाद ने 14 अक्टूबर को कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद दोनों कमल विहार गली नंबर 10 में किराए पर रह रहे थे. वहीं, आरोपी मुहम्मद आजाद की सोनिया के साथ शादी के अगले ही दिन से कहासुनी होने लगी थी. वहीं, शुक्रवार की रात दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुइ थी. जबकि उसने शनिवार को उसकी हत्‍या कर दी और मौके से फरार हो गया. इस हत्‍या की जानकारी पड़ोसियों ने मृतका के भाई को दी थी. वहीं, कुछ देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और फिर परिजनों को सौंप दिया.

    Tags: Brutal Murder, Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Hindu-Muslim, Love marriage

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर