• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi News: मातम में बदली बर्थडे पार्टी, 'तू' कहने पर हुए झगड़े में एक युवक की मौत, दूसरा अस्‍पताल में भर्ती

Delhi News: मातम में बदली बर्थडे पार्टी, 'तू' कहने पर हुए झगड़े में एक युवक की मौत, दूसरा अस्‍पताल में भर्ती


दिल्‍ली पुलिस से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दिल्‍ली पुलिस से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Delhi Crime News: दिल्‍ली के प्रेमनगर थाना एरिया में एक बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में झगड़े के दौरान एक 21 वर्षीय युवक की मौत (Death) और एक युवक गंभीर रूप से घायल होने का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, झगड़ा 'तू' बोलने की वजह से शुरू हुआ था, जो कि चाकूबाजी में बदल गया.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली के प्रेमनगर थाना एरिया में एक बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में झगड़े के दौरान एक 21 वर्षीय युवक की मौत (Death) का मामला सामने आया है. जबकि इस झगड़े में एक और युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसको इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची प्रेमनगर थाना पुलिस (Premnagar Police Station) तीन लोगों को पकड़ लिया है. इसके अलावा पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, बर्थडे पार्टी में झगड़े की वजह ‘तू’ शब्‍द बना. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि झगड़े की शुरुआत आपस में तू कहने की वजह से हुई थी. यही नहीं, हमला करने वालों ने दोनों युवकों पर तू की जगह आप बोलने के लिए भी दबाव डाला था. इसके बाद आपस में बहस और गाली गलौज के साथ झगड़ा बढ़ गया. फिर मामला चाकूबाजी तक जा पहुंचा. यही नहीं, इस घटना के बाद मौके पर दशहत फैल गई थी. वहीं, पुलिस ने युवक का शव कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

झगड़े में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
बहरहाल, दिल्‍ली के प्रेम नगर थाना पुलिस के मुताबिक, बर्थडे पार्टी में हुए झगड़े में दो युवको पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ. इस दौरान एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, तो दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज के लिए दिल्‍ली केसंजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक का नाम नितिन सिंह है और उसकी उम्र 24 साल है. जबकि मृतक युवक का नाम वीरेंद्र कुमार उर्फ विक्कू (उम्र 21 ) है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज