Covid-19 Update: दिल्ली में 25 नए पॉजिटिव केस, संक्रमित मरीजों की संख्या 97 हुई
Delhi-Ncr News in Hindi

Covid-19 Update: दिल्ली में 25 नए पॉजिटिव केस, संक्रमित मरीजों की संख्या 97 हुई
उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमण की सोमवार तक 1071 मामलों में पुष्टि की जा चुकी है और इनमें से 29 मरीजों की मौत हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 9:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली सहित देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. वहीं, दिल्ली में सोमवार को कोरोना के 25 पॉजिटिव केस मिलने के साथ अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या 97 हो चुकी है.

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में कोरोना वायरस के 200 संदिग्‍ध
दिल्ली में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रशासन जरूरी कदम उठा रहा है. द हिंदू के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी के निजामुद्दीन इलाके के लगभग 200 लोगों को कई अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इनमें से कुछ लोगों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने निजामुद्दीन इलाके में स्थित एक मस्जिद के आसपास के इलाके को खाली करा लिया. यह मस्जिद निजामुद्दीन दरगाह के पास है. इसके अलावा यहां ड्रोन के माध्यम से निगरानी की जा रही है, ताकि लॉकडाउन से संबंधित आदेश का सख्ती से पालन हो सके. इससे पहले दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इलाके के कुछ लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण होने की जानकारी दी थी.




देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 1071 हुए, 29 लोगों की मौत
उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमण की सोमवार तक 1071 मामलों में पुष्टि की जा चुकी है और इनमें से 29 मरीजों की मौत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमण के 92 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस अवधि में चार मरीजों की मौत हुई है. अब तक 99 संक्रमित मरीजों को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दी गई है.

ये भी पढ़ें-

Covid-19 के खतरे से निपटने की तैयारी, हो सकती है दिल्ली में कैदियों की रिहाई

दिल्ली: कोर्ट ने शाहीनबाग के 3 प्रदर्शनकारियों को दी जमानत, लगाई ये पाबंदियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading