Home /News /delhi-ncr /

नोएडा में संदिग्ध अवस्था में 25 वर्षीय युवती की मौत, प्रॉपर्टी डीलर के साथ करती थी काम

नोएडा में संदिग्ध अवस्था में 25 वर्षीय युवती की मौत, प्रॉपर्टी डीलर के साथ करती थी काम

सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा.  (सांकेतिक फोटो)

सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: मृतक के गले पर फंदे का निशान मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा.

    नोएडा. नोएडा थाना सेक्टर-39 (Sector-39) क्षेत्र के सेक्टर-45 में रहने वाली एक युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. युवती के मामा का कहना है कि उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी (Sadarpur Colony) में रहने वाली 25 वर्षीय युवती मोनिका सेक्टर-18 में एक प्रॉपर्टी डीलर के साथ काम करती थी. बीती रात को उसके मामा रोबिन ने उसे गंभीर हालत में नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    उन्होंने बताया कि मृतक के मामा का कहना है कि उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है. मृतक के गले पर फंदे का निशान मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा.

    14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी
    बता दें कि पिछले महीने थाना बीटा-2 क्षेत्र के कासा ग्रीन सोसाइटी में रहने वाली केन्याई मूल की 25 वर्षीय युवती ने सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के अनुसार युवती यहां अपने पुरुष मित्र के साथ रह रही थी. वह पर्यटक वीजा पर भारत आई थी. पुलिस को जांच में पता चला था कि वह परिवारिक कारणों से मानसिक तनाव में थी. रात को वह अपने दोस्त के साथ क्रिसमस की पार्टी करके घर लौटी थी. पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दे दी थी.

    कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है
    पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अमित कुमार सिंह ने बताया था कि वाइने मुन्यासा इडाम्बो ने अपनी सोसाइटी की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी. उन्होंने बताया था कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विदेशी युवती को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि विदेशी युवती ने किन कारणों से आत्महत्या की. पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है.

    Tags: Noida news, Noida Police, Suicide, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर