लाइव टीवी

मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर युवक ने लगाई ट्रेन के आगे छलांग, हालत गंभीर

भाषा
Updated: February 11, 2020, 7:37 AM IST
मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर युवक ने लगाई ट्रेन के आगे छलांग, हालत गंभीर
मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर युवक ने लगाई ट्रेन के आगे छलांग (फाइल फोटो)

पुलिस (Police) ने बताया कि युवक की पहचान छतरपुर (Chatarpur) निवासी प्रतीक के रूप में हुई है और उसके पैर में गंभीर चोटें आई हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के मंडी हाउस स्टेशन (Mandi House Station) पर सोमवार को एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की जिससे उसे चोटें आई. इस घटना की वजह से द्वारका सेक्टर 21 को नोएडा के इलेक्ट्रॉनिक सिटी से जोड़ने वाली ब्लू लाइन (Blue Line) पर सेवाएं कुछ समय के लिए प्रभावित हुईं.

पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान छतरपुर निवासी प्रतीक के रूप में हुई है और उसके पैर में गंभीर चोटें आई हैं. उन्होंने बताया कि खुदकुशी की कोशिश की वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है.

DMRC का ट्वीट
दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) ने ट्वीट किया, ‘मंडी हाउस पर यात्री के पटरी पर आने की वजह से यमुना बैंक से कीर्ति नगर स्टेशनों के बीच रेल परिचालन में देरी हुई. हालांकि, अन्य रूट पर सेवाएं सामान्य हैं.’




बाद में मेट्रो सेवाएं बहाल हो गईं
उल्लेखनीय है कि रविवार को 44 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद समयपुर बादली मोड़ मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में लगी एक और भीषण आग, राख में तब्दील हुई फैक्ट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 7:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर