Delhi Crime News: चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना, 2 गिरफ्तार

दिल्‍ली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान की है.

दिल्‍ली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान की है.

Delhi Crime News: दिल्‍ली के जहांगीरपुरी इलाके में चोरी के शक में चार लोगों द्वारा कूड़ा उठाने वाले 28 साल के ओशित दास की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली (Delhi) के जहांगीरपुरी इलाके में चोरी के शक में चार लोगों द्वारा कूड़ा उठाने वाले 28 साल के युवक की पीट पीटकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. इससे पहले युवक को अगवा किया गया था और मृतक के पिता ने अगवा होने की शिकायत जहांगीरपुरी थाने में की थी. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, इस मामले में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

जिला पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त दिल्‍ली के जहांगीरपुरी जी ब्लॉक झुग्गी निवासी ओशित दास (28) के रूप में हुई है. बता दें कि ओशित के पिता मोंटू दास ने मंगलवार सुबह जहांगीरपुरी थाने में अपने बेटे के अगवा होने की शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज के जरिए दो आरोपियों की पहचान कर न सिर्फ उन्हें गिरफ्तार किया बल्कि उनकी निशानदेही पर मृतक का शव भी बरामद कर लिया गया है. हालांकि अभी दो आरोपी फरार हैं.

पहले अगवा किया और फिर...

पुलिस की जांच में पता चला कि युवक को मजलिस पार्क मेट्रो स्टेशन के पास से दो बाइक सवार अगवा कर ले गए थे. जब पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाली तब उसे दो आरोपियों के बारे में जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस ने चरखी दादरी निवासी कृष्ण और खेड़ा गांव निवासी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस के मुताबिक, मृतक का शव अलीपुर से बरामद किया गया है. वहीं, शुरुआती जांच में पता चला कि चारों आरोपियों ने एक कंस्ट्रक्शन साइट पर चोरी करने के शक में युवक को अगवा किया था. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. वैसे पुलिस इस मामले में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज