Home /News /delhi-ncr /

दिल्‍ली के आरके पुरम में हयात होटल के पास बड़ा हादसा, कार पर पलटा ट्रक, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

दिल्‍ली के आरके पुरम में हयात होटल के पास बड़ा हादसा, कार पर पलटा ट्रक, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

दिल्‍ली पुलिस ने डेढ़ घंटे से ज्‍यादा की मशक्‍कत के बाद कार सवार लोगों को बाहर निकाला. (फोटो-ANI)

दिल्‍ली पुलिस ने डेढ़ घंटे से ज्‍यादा की मशक्‍कत के बाद कार सवार लोगों को बाहर निकाला. (फोटो-ANI)

Road Accident in Delhi : दिल्‍ली के आरके पुरम में हयात होटल (Hyatt Hotel) के पास ट्रक पलटने की वजह कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों घायल हुए हैं. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, कार में सवार माता-पिता की हालत बेहद गंभीर हैं और उनको अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली के आरके पुरम में हयात होटल (Hyatt Hotel) के पास ट्रक पलटने की वजह कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों के घायल होने का मामला सामने आया है. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, इस हादसे में कार में सवार माता-पिता की हालत बेहद गंभीर हैं. वहीं, बच्‍ची को कुछ चोटें आयी हैं.

    वहीं, इस मामले को लेकर भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी ने बताया, ‘ हमने देखा कि कार में माता-पिता और बच्ची हैं. वहीं, माता-पिता की हालत देखकर गंभीर लग रही थी. हमें बचाव कार्य में डेढ़ घंटे से ज्‍यादा का समय लगा है.

    दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, कार के ट्रक की चपेट में आने से वह बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई. वहीं, कार और ट्रक को हटाने के लिए तत्‍काल जेसीबी मशीन की मदद ली गई. साथ ही पुलिस ने बताया कि ट्रक में रोड़ी भरी हुई थी. इसके अलावा भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी ने कहा कि कार में सवार परिवार को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ी क्‍योंकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई थी और कार का कोई भी डोर नहीं खुल रहा था.

    दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, यह हादसा रात करीब 2:30 बजे हुआ है. वहीं, हादसे की सूचना के बाद दिल्‍ली पुलिस और भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी तत्‍काल मौके पर पहुंच गए थे. हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि यह परिवार कहां का रहने वाला है और कहां से लौट रहा था.

    कार सवार परिवार को अस्‍पताल में भर्ती कराया
    जानकारी के मुताबिक, दिल्‍ली पुलिस ने हादसे का शिकार हुए परिवार की गंभीर हालत देखते हुए उन्‍हें एम्‍स के ट्रामा सेंटर भेजा है. हालांकि इस दौरान कार सवार महिला और पुरुष की हालत गंभीर है. जबकि बच्‍ची को कुछ मामूली चोटें आयी हैं.

    Tags: Aiims delhi, Delhi MCD, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Fire Department, Road Accidents

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर