Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    दिल्ली के मोती नगर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 3 की मौत

    पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि यह दुर्घटना कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन (Kirti Nagar Metro Station) के पास बीती रात लगभग डेढ़ बजे हुई है.(सांकेतिक फोटो)
    पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि यह दुर्घटना कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन (Kirti Nagar Metro Station) के पास बीती रात लगभग डेढ़ बजे हुई है.(सांकेतिक फोटो)

    पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी) दीपक पुरोहित ने बताया कि मोती नगर के आचार्य श्रीभिक्षु अस्पताल (Acharya Shribhikhu Hospital) से सूचना मिली कि राजेश शर्मा (32), तरुण गुप्ता (42) और चरणदीप सिंह (38) को अस्पताल लाया गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी.

    • Share this:
    नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है. पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके (Moti Nagar locality) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. कहा जा रहा है कि सड़क हादसा एक कार और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर के बाद हुआ है. पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि यह दुर्घटना कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन (Kirti Nagar Metro Station) के पास बीती रात लगभग डेढ़ बजे हुई है.

    पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी) दीपक पुरोहित ने बताया कि मोती नगर के आचार्य श्रीभिक्षु अस्पताल से सूचना मिली कि राजेश शर्मा (32), तरुण गुप्ता (42) और चरणदीप सिंह (38) को अस्पताल लाया गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. हादसे में जान गंवाने वाले लोग पांडव नगर के रहने वाले थे. वहीं, झिलमिल निवासी प्रवीण सिंह (38) का उपचार चल रहा है लेकिन वह बयान देने की हालत में नहीं हैं. उन्होंने बताया कि दुर्घटना शादीपुर फ्लाईओवर पर मोती नगर से पटेल नगर जाने वाले रास्ते पर हुई. अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेजा गया है. मामले की जांच चल रही है.

    कार के परखच्चे उड़े गए थे
    बता दें कि इसी साल जुलाई महीने में हरियाणा के सोनीपत में हुए भीषण सड़क हादसे में राजधानी दिल्ली की रहने वाली एक युवती समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. सोनीपत के स्थानीय लोगों के मुताबिक,  यह भीषण हादसा देर रात नेशनल हाई-वे-44 पर अज्ञात वाहन द्वारा कार को टक्कर मारने के बाद हुआ. बताया जा रहा था कि कार में कुल 4 लोग सवार थे, जिनमें तीन की मौत हो चुकी है, जबकि गंभीर रूप से घायल चौथा व्यक्ति जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा था. हादसा कितना भीषण था, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कार के परखच्चे उड़े गए थे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज