होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /VIDEO: दिल्‍ली में गनप्‍वाइंट पर दुकान में लूट, बदमाश बोला- रुपये निकाल वरना मार दूंगा गोली, दुकानदार ने कही ये बात

VIDEO: दिल्‍ली में गनप्‍वाइंट पर दुकान में लूट, बदमाश बोला- रुपये निकाल वरना मार दूंगा गोली, दुकानदार ने कही ये बात

दिल्ली के खेरा खुर्द इलाके में गन प्वाइंट पर लूटपाट का वीडियो वायरल हुआ है.

दिल्ली के खेरा खुर्द इलाके में गन प्वाइंट पर लूटपाट का वीडियो वायरल हुआ है.

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के खेरा खुर्द इलाके (Khera Khurd Area) में तीन बदमाशों (Miscreants) द्वारा दिनदहाड़े ब ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्ली के खेरा खुर्द इलाके (Khera Khurd Area) में तीन बदमाशों (Miscreants) ने दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर एक हार्डवेयर की दुकान को लूट लिया. यही नहीं, इस दौरन वह दुकान में कम पैसे होने की वजह से नाराज भी दिखाई दिए. वीडियो के मुताबिक, बदमाशों ने दुकान में फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी. इसके बाद वह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. यह घटना शनिवार की है. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    दरअसल, दिल्ली के खेड़ा खुर्द इलाके में शनिवार को तीन बदमाश हार्डवेयर की दुकान अचानक घुस आए. इस दौरान दुकान में मौजूद सभी लोगों को गालियां देते हुए उन्‍होंने तमंचा तान दिया. हालांकि इस दौरान दुकान के अंदर मौजूद बुर्जुग उनसे बहस करता नजर आया. वहीं, दुकान मालिक ने तत्‍काल अपनी सीट छोड़ दी. इस दौरान एक बदमाश काउंटर से कैश निकालने पहुंच गया, लेकिन कैश नहीं मिलने से नाराज हो गया. जबकि दो अन्‍य बदमाश लोगों को धमका रहे थे. इस बीच एक बदमाश ने फायरिंग करके दहशत फैला दी.

    गोली मारनी है तो मार दो, कैश नहीं मेरे पास
    वहीं, कैश निकाल रहे बदमाश ने गालियां देते हुए दुकान मालिक को बुलाया और कहा कि पैसे निकाल कर दे, वरना गोली मार दूंगा. दुकान मालिक ने कहा कि पैसे हैं ही नहीं, अगर गोली मारनी है तो मार दो. इसके बाद उसने कैश रैक खोलकर दिखा दी, जिसमें कुछ रुपये थे, वो बदमाश ने निकाल लिए. इसके बाद वह कुछ अन्‍य सामान लेकर दुकान में मौजूद सभी लोगों को धमकाते हुए फरार हो गए.

    पुलिस ने कही ये बात
    इस मामले पर डीसीपी बाहरी उत्‍तर दिल्‍ली ने कहा कि लूटपाट के मामले में कानून के कड़े प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. बाहरी उत्तर जिले की कई पुलिस टीमें (तीन) दोषियों को पकड़ने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही हैं. जल्‍द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. वैसे इस घटना के बाद न सिर्फ दुकानदारों बल्कि इलाके में दहशत का माहौल है.

    Tags: Crime News, Delhi News Alert, Delhi police, Delhi Police Commissioner, FIR, Looting and robbery

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें