गुरुग्राम: किडनैपिंग केस में एक महिला समेत 3 गिरफ्तार, बच्चा सकुशल बरामद
Delhi-Ncr News in Hindi

गुरुग्राम: किडनैपिंग केस में एक महिला समेत 3 गिरफ्तार, बच्चा सकुशल बरामद
गुरुग्राम में 3 किडनैपर्स को किया गिरफ्तार

पुलिस (Police) ने मुखबिरों के जाल को सतर्क कर महज कुछ घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद के बसई इलाके से बच्चे को सकुशल बरामद करते हुए तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गुरुग्राम. 27 नवम्बर को सुबह 10 बजे बादशाहपुर में पुलिस को कंट्रोल रूम (Police Control Room) से सूचना मिली की डेढ़ साल के मासूम का अपहरण (Kidnap) कर लिया गया है. मासूम के अपहरण की सूचना मिलते है पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने बच्चे के दादा की शिकायत पर आसपास के तमाम सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया और तभी महिला के साथ 2 युवक संदिग्ध हालत में बच्चे को ले जाते देखे गए.

पुलिस ने मुखबिरों के जाल को सतर्क कर महज कुछ घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद के बसई इलाके से बच्चे को सकुशल बरामद करते हुए तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी क्राइम की माने तो आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है.

दरअसल कल यानी 27 नवम्बर को डेढ़ साल के बच्चे की तबियत खराब होने के बाद मासूम का दादा उसे बादशाहपुर थाना क्षेत्र इलाके में ही झाड़ा लगवाने के लिए लेकर आया था. जिस घर में झाड़ा लगवाने के लिए मासूम को लाया गया था, तभी वहां पहले से घात लगाए 2 युवकों और उनके साथ एक महिला ने डेढ़ साल के मासूम को वहां से किडनैप कर मौके से फरार हो गए.



गुरुग्राम के रहने वाले है तीनों आरोपी



पुलिस की माने तो तीनों आरोपी जिसमे राजकुमार, सोनू  मेवात के जबकी सीमा जो कि भवानी एनक्लेव गुरुग्राम की रहने वाली है को बसई इलाके के भवानी एनक्लेव से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. डीसीपी क्राइम की माने तो तीनों गिरफ्तार लोगो से गंभीरता से पूछताछ की जा रही है कि आखिर मासूम के अपहरण के पीछे तीनो की क्या मंशा थी. कहीं तीनों किसी बच्चा चोर रैकेट से तो नहीं जुड़े थे. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस तीनो की क्राइम कुंडली खंगालने में जुटी है.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश
First published: November 28, 2019, 5:31 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading