होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /हरियाणा में अपराधी बेखौफ: लाठी-रॉड से पीटा, कुचलने की कोशिश और...पुलिस टीम पर ऐसे किया हमला

हरियाणा में अपराधी बेखौफ: लाठी-रॉड से पीटा, कुचलने की कोशिश और...पुलिस टीम पर ऐसे किया हमला

गुरुग्राम में हरियाणा पुलिस पर अपराधियों ने किया हमला, कुचलने की भी कोशिश

गुरुग्राम में हरियाणा पुलिस पर अपराधियों ने किया हमला, कुचलने की भी कोशिश

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में दवा के पैसों को लेकर हुए झगड़े को निपटाने पहुंची पुलिस की टीम पर चार ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हरियाणा के सोहना में अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया.
इस हमले में तीन पुलिस कर्मी घायल हुए हैं, जिनमें एक की हालत नाजुक है.
सोहना में एक प्राइवेट अस्पताल में बवाल निपटाने गई थी पुलिस.

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में बीच-बचाव करने गए पुलिस कर्मियों पर हमला हुआ है. गुरुग्राम के सोहना इलाके में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में दवा के पैसों को लेकर हुए झगड़े को निपटाने पहुंची पुलिस की टीम पर चार लोगों ने हमला बोल दिया. बदमाशों ने न केवल पीसीआर को तोड़ा, बल्कि पुलिस कर्मियों पर हमला कर तीन को बुरी तरह घायल कर दिया. पुलिस की मानें तो 4 लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया था. यह घटना सोहना में मंगलवार रात रिठौज गांव की है, जहां एक जीवन अस्पताल के पास इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल पर तैनात पुलिस कर्मियों पर हमला किया गया.

पुलिस ने कहा कि चारों आरोपी अस्पताल में दवा के पैसों को लेकर हंगामा कर रहे थे. जब सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव करने की कोशिश की और मामले को लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपनी कार से पुलिस कर्मियों को कुचलने की कोशिश की. बदमाशों ने तीनों पुलिस कर्मियों को लाठियों और लोहे की रॉड से भी पीटा. पुलिस ने आगे कहा कि इस बाबत भोंडसी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. फिलहाल, घायल पुलिस कर्मियों का इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि घायल पुलिस कर्मियों को ईआरवी 235 (इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल) पर तैनात किया गया था और उनकी पहचान हेड कांस्टेबल अनिल कुमार और पुलिस कांस्टेबल मोहित और दीपक के रूप में की गई है. उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर है. पुलिस ने बताया कि चार आरोपियों में से दो की पहचान रिठौज गांव के निवासी संदीप और मनीष के रूप में हुई है. हम फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 11 बजे उन्हें सूचना मिली कि जीवन अस्पताल में चार लोग हंगामा कर रहे हैं. मौके पर पहुंचे तीन पुलिसकर्मियों ने उनसे पूछताछ की. पुलिस अधिकारियों की पूछताछ से नाराज होकर आरोपियों ने उन पर अपनी स्विफ्ट कार चढ़ाने की कोशिश की और बाद में उनकी पिटाई कर दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक अन्य टीम वहां पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को मेदांता अस्पताल पहुंचाया.

Tags: Gurugram news, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें