किसी ने शादी का झांसा तो किसी ने नौकरी देने के बहाने किया 3 अलग-अलग महिलाओं के साथ रेप
Delhi-Ncr News in Hindi

किसी ने शादी का झांसा तो किसी ने नौकरी देने के बहाने किया 3 अलग-अलग महिलाओं के साथ रेप
सिपाही ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का गैंगरेप (प्रतिकात्मक तस्वीर)

जनपद गौतमबुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) में अलग-अलग मामलों में दो थाना क्षेत्रों में तीन महिलाओं ने रेप (Rape) की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 5:47 PM IST
  • Share this:
नोएडा. जनपद गौतमबुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) में अलग-अलग मामलों में दो थाना क्षेत्रों में तीन महिलाओं ने रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है. नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह (SP Ashok Kumar Singh) ने मंगलवार को बताया कि सेक्टर 20 (Sector 20) में रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि सेक्टर 117 में रहने वाले एक युवक ने नौकरी लगाने के बहाने उसे 16 अक्टूबर को अपने घर पर बुलाया. आरोप है कि वहां युवक ने उसके साथ मारपीट की, रेप (Rape) किया और उसके पास रखे 10 हजार रुपए नगद साथ ही सोने की चेन लूट ली.

अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप
युवती ने अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप भी लगाया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट बीती रात थाने में दर्ज कराई. आरोपी फरार है. एक अन्य घटना में, थाना सेक्टर 39 में सेक्टर 104 में रहने वाली एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे चाय में नशीली दवा पिलाकर बेहोश किया और फिर उसका रेप किया. युवती ने अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार आरोपी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका कई बार रेप किया.

सेक्टर 45 में रहने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई



एसपी ने बताया कि इसके अलावा सेक्टर 45 में रहने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उससे शादी का झांसा देकर कई दिन तक उसका रेप किया. पीड़िता के पति की मौत हो चुकी है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने आरोपी युवक से शादी के लिए कहा तो 14 जुलाई को उसने चाकू की नोक पर उसका रेप किया और शादी करने से इनकार कर दिया.



अदालत में अपील
महिला के अनुसार इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने वह थाना सेक्टर 39 गई, लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की. महिला ने अदालत में अपील की. अदालत के आदेश पर विकास चौहान नाम के व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. महिला ने आरोपी के भाईयों संदीप चौहान, प्रदीप चौहान, गौरव चौहान पर मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें:

यूपी में बंद हो सकता है राज्य कर्मचारी कल्याण निगम, योगी सरकार ने गठित की कमेटी

कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपियों के नेपाल भागने की आशंका, सीमा पर अलर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading