रिंकू शर्मा मर्डर केस में 4 और गिरफ्तार, वीडियो में मारपीट करते दिखे आरोपी

आज 4 और की गिरफ्तारी के साथ यह संख्या बढ़कर 9 हो गई है.  (फाइल फाेटो)

आज 4 और की गिरफ्तारी के साथ यह संख्या बढ़कर 9 हो गई है. (फाइल फाेटो)

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) पर हुए हमले के सीसीटीवी फुटेज में ये चारों आरोपी उस पर जानलेवा हमला करते हुए दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 11:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मंगोलपुरी (Mangolpuri) में 25 साल के रिंकू शर्मा की हत्या (Rinku Sharma Murdered) के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 4 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक रिंकू शर्मा पर हुए हमले के सीसीटीवी फुटेज (Cctv Footage) में ये चारों आरोपी उस पर जानलेवा हमला करते हुए दिख रहे हैं. आपको बता दें कि दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में कुछ दिन पहले रिंकू शर्मा की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है. इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच पहले ही 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. आज 4 और की गिरफ्तारी के साथ यह संख्या बढ़कर 9 हो गई है.



दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रिंकू शर्मा मर्डर केस में जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें दीन मोहम्मद (40), दिलशान (22), फैयाज (21) और फैजान (21 साल) का नाम शामिल है. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का कहना है कि रिंकू शर्मा मामले में मिले वीडियो क्लिप के आधार पर इनकी गिरफ्तारी की गई है. वीडियो में इन चारों को रिंकू शर्मा पर हमला करते हुए देखा गया है.

जुटाने का अभियान भी शुरू कर दिया है
आपको बता दें कि रिंकू शर्मा मर्डर केस को लेकर दिल्ली में सियासत गर्माई हुई है. आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेताओं के बीच इसको लेकर बयानबाजी भी देखने को मिली है. रिंकू शर्मा की हत्या के बाद भाजपा के कई नेताओं ने उनके परिजनों से मिलकर मामले की गंभीरता से जांच की मांग उठाई है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बताया है कि बर्थडे पार्टी के दौरान हुए विवाद के बाद रिंकू शर्मा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं बीजेपी के नेता इसे सांप्रदायिक मामला बता रहे हैं. दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने वारदात के बाद रिंकू शर्मा के परिजनों के लिए चंदा जुटाने का अभियान भी शुरू कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज