दिल्‍ली के करोल बाग में चार मंजिला इमारत गिरी, लोगों के दबे होने की आशंका

कराेल बाग में इमारत गिरी

कराेल बाग में इमारत गिरी

करोल बाग के पद्म सिंह रोड पर चार मंजिला व्‍यावसायिक इमारत है. जिसका एक हिस्‍सा अचानक गिर गया. इससे आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2019, 10:17 AM IST
  • Share this:
दिल्ली के करोलबाग के देवनगर इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिरने से हड़कंप मच गया. इस इमारत के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल लोगों की सूचना पर दमकल विभाग की 5 गाड़‍ियां अौर एनडीआरएफ की टीम घटनास्‍थल पर पहुंच गई हैं. दमकल की अोर से बचाव अौर राहत कार्य चलाया जा रहा है. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है.



जानकारी के मुताबिक करोल बाग के पद्म सिंह रोड पर चार मंजिला व्‍यावसायिक इमारत है. इस कॉमर्शियल बिल्डिंग में तकरीबन 20 दुकानें थीं. ग्राउंड फ्लोर पर कई दुकानें और पहली मंजिल पर कपड़ों का काम होता था. बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले बिल्डिंग में मूवमेंट देखने को मिली जिसके बाद से आसपास के लोग सतर्क हो गए और फिर अचानक बिल्डिंग भरभरा कर गिरने लगी.



घटना के वक्त इमारत में 2 लोग मौजूद थे जिन्हे वक्त रहते बाहर निकाल लिया गया. घटना की खबर लगते ही मौके पर 5 फायर टेंडर, एम्बुलेंस और एनडीआरएफ की टीम पहुंची. फिलहाल मलबे को हटाने का काम जारी है. बताया जा रहा है कि काफी साल पुरानी इस बिल्डिंग में बड़ी बड़ी दरारें पड़ी थीं लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.





इस घटना के बाद से एमसीडी के लापरवाह रवैये पर सवाल खड़े होते हैं. गौरतलब है कि महज 4 दिन पहले ही इसी इलाके की एक जर्जर बिल्डिंग के गिरने की घटना सामने आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज