होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /नोएडा में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में 24 घंटे के अंदर 40 लोग गिरफ्तार

नोएडा में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में 24 घंटे के अंदर 40 लोग गिरफ्तार

मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में पिछले 24 घंटे में विभिन्न जगहों से 40 लोगों को गिरफ्तार किया. (प्रतीकात्मक)

मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में पिछले 24 घंटे में विभिन्न जगहों से 40 लोगों को गिरफ्तार किया. (प्रतीकात्मक)

Noida News: पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने जिले में विभिन्न स्थानों पर छापा मारकर 40 लोगों को ...अधिक पढ़ें

नोएडा. जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने एक विशेष अभियान के तहत मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में पिछले 24 घंटे में विभिन्न जगहों से 40 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने जिले में विभिन्न स्थानों पर छापा मारकर 40 लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से भारी मात्रा में गांजा एवं शराब समेत नशीले पदार्थ बरामद किए गए.

दरअसल, नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. सोमवार को ही खबर सामने आई थी कि  गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले मर्चेंट नेवी के एक अधिकारी के घर में घुसकर करीब आधा दर्जन बदमाशों द्वारा परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर लूटपाट की गई. इस मामले में अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया था कि बीटा-2 सेक्टर थाना क्षेत्र के बीटा-1 सेक्टर में रहने वाले सर्वज्ञ जैन के घर पर बीती रात को बदमाशों ने धावा बोला.

लूट की वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा
उन्होंने बताया कि बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर घर में रखे लाखों रुपये कीमत के जेवरात, नगदी आदि लूट लिया. अपर उपायुक्त के मुताबिक पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज चैक कर रही है. साथ ही हिस्ट्रीशीटरों व इलाके के पुराने बदमाशों को भी राउंड अप किया गया है. वहीं, संभावित स्‍थानों पर पुलिस की टीम दबिश भी दे रही है. पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं जिसके बाद अब पुलिस उसी दिशा में काम कर रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और लूट की वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

Tags: Arrest, Crime News, Noida news, Noida Police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें