Home /News /delhi-ncr /

40 year old builder was shot dead by unknown persons in pashim vihar delhi nodnc

दिल्ली में दिनदहाड़े बिल्डर की गोली मारकर हत्या, कार से आए थे आरोपी

दिल्ली के पश्चिम विहार में ऑफिस के बाहर अज्ञात लोगों ने बिल्डर पर चलाई गोली.

दिल्ली के पश्चिम विहार में ऑफिस के बाहर अज्ञात लोगों ने बिल्डर पर चलाई गोली.

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मृतक अमित गोयल (40 वर्ष) को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. आरोपी एक कार में आए और मृतक बिल्डर पर फायरिंग कर दी. उसके बाद पीड़ित को बालाजी एक्शन अस्पताल पश्चिम विहार ले जाया गया और जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

दिल्ली के पश्चिम विहार में चली गो​ली.
आरोपी एक कार में आए और मृतक बिल्डर पर फायरिंग कर दी.

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से दिनदहाड़े सरेराह गोली मारकर हत्या करने का ताजा मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, शनिवार को एक अज्ञात हमलावर ने 40 साल के बिल्डर की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी एक कार में आए और मृतक बिल्डर पर ऑफिस के बाहर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मृतक अमित गोयल (40 वर्ष) को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. आरोपी एक कार में आए और मृतक बिल्डर पर फायरिंग कर दी. उसके बाद पीड़ित को बालाजी एक्शन अस्पताल पश्चिम विहार ले जाया गया और जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बिल्डर का काम करता था मृतक 

मृतक बिल्डर का काम करता था और उसका ऑफिस ज्वाला हेरी मार्केट के विकास टावर में है. यह वारदात उस वक्त हुई जब मृतक अपने ऑफिस से पार्किंग की ओर जा रहा था जहां उसकी कार खड़ी थी. घटना स्थल से खाली कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी बदमाशों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल स्टाफ सहित 9 टीमें काम कर रही हैं. मामले की जांच जारी है.

Tags: Delhi news, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर