होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

त्रिलोकपुरी में नाबालिगों का खूनी हमला, युवक को चाकुओं से गोदकर मार डाला, 5 में से 3 पकड़े गए

त्रिलोकपुरी में नाबालिगों का खूनी हमला, युवक को चाकुओं से गोदकर मार डाला, 5 में से 3 पकड़े गए

पुलिस ने हत्या के इस मामले में 3 नाबालिगों को हिरासत में लिया है, जबकि दो अन्य की तलाश जारी है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने हत्या के इस मामले में 3 नाबालिगों को हिरासत में लिया है, जबकि दो अन्य की तलाश जारी है. (सांकेतिक फोटो)

तुषार अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी ब्लॉक 16 में रहता था. जांच में पता चला कि तुषार की 15-20 दिन पहले एक लड़के से झगड़ा हुआ था. तुषार ने उसकी मां को मारने की धमकी दी थी. इसी वजह से उस लड़के ने अपने साथियों के साथ मिलकर तुषार पर हमला कर दिया और चाकुओं से उसके शरीर पर कई वार कर दिए.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में 5 नाबालिगों ने मिलकर 21 साल के एक युवक को चाकू से गोदकर मार डाला. पुलिस ने इस मामले में 3 नाबालिगों को हिरासत में लिया है, जबकि दो अन्य की तलाश जारी है. वहीं मृतक की पहचान तुषार के तौर पर हुई है.

पुलिस ने बताया कि, तुषार अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी ब्लॉक 16 में रहता था. जांच में पता चला कि तुषार की 15-20 दिन पहले एक लड़के से झगड़ा हुआ था. तुषार ने उसकी मां को मारने की धमकी दी थी. इसी वजह से उस लड़के ने अपने साथियों के साथ मिलकर तुषार पर हमला कर दिया और चाकुओं से उसके शरीर पर कई वार कर दिए.

यह घटना पास लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई. इसमें दिख रहा है कि तुषार गली के बाहर खड़ा था, तभी अचानक 5 लड़कों ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस दौरान तुषार अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा, लेकिन ये लड़के उसे घेरकर उस पर वार करते रहे.

पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो तुषार खून से लथपथ पड़ा था. पुलिस के मुताबिक, उसे तत्काल पास के एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. तुषार के पेट, जांघ और शरीर के दूसरे हिस्सों में चाकू से हमले के गंभीर निशान मिले हैं.

पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आसपास के लोगों से पूछताछ की. पुलिस को पता चला कि युवक की हत्या में शामिल सभी लड़के नाबालिग है, जिसके बाद इनमें से तीन को पकड़ लिया गया और दो अन्य की तलाश में जुटी है.

Tags: Delhi police, Murder case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर