Assembly Banner 2021

नोएडा: 24 घंटे में 5 लोगों के सुसाइड करने से मचा हड़कंप, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

बीते 24 घंटे में नोएडा में 5 लोगों ने कर लिया आत्महत्या. (सांकेतिक चित्र)

बीते 24 घंटे में नोएडा में 5 लोगों ने कर लिया आत्महत्या. (सांकेतिक चित्र)

पिछले 24 घंटे में नोएडा (Noida) में अलग-अलग घटनाक्रमों में मानसिक तनाव (Mental Stress & Depression) के चलते पांच लोगों ने आत्महत्या (Suicide) कर लिया. नोएडा पुलिस (Noida Police) कहना है कि हर मामला एक दूसरे से अलग था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 7:11 PM IST
  • Share this:
नोएडा. पिछले 24 घंटे में नोएडा (Noida) में अलग-अलग घटनाक्रमों में मानसिक तनाव (Mental Stress & Depression) के चलते पांच लोगों ने आत्महत्या (Suicide) कर लिया. नोएडा पुलिस (Noida Police) कहना है कि हर मामला एक दूसरे से अलग था. गौतमबुद्धनगर जिले के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Alok Singh) के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया है कि पांच लोगों ने अलग-अलग घटनाक्रमों के बाद खुद को खत्म कर लिया. मीडिया प्रभारी के मुताबिक, 'नोएडा के थाना फेस- 3 क्षेत्र के चोट पुर कॉलोनी में रहने वाले 28 साल के प्रवीण ने मानसिक तनाव के कारण आत्महत्या कर ली. प्रवीण मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी. प्रवीण झारखंड के पलामू का रहने वाला था.'

बीते 24 घंटे में नोएडा में 5 लोगों ने किया सुसाइड
अभिनेंद्र सिंह बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के ढूंढेगा गांव में रहने वाले 32 साल के बबलू ने शराब पीने के बाद पत्नी से हुए विवाद के बाद बीती रात स्वयं को गोली मार ली. बबलू की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Suicide, suicide news delhi-ncr, Depression, Noida Police, up police, police commissioner alok singh, Mental Stress, up news in hindi, नोएडा में पांच लोगों ने किया सुसाइड, नोएडा में पांच ने की आत्महत्या, नोएडा पुलिस, मानसिक तनाव, आलोक सिंह, नोएडा पुलिस कमिश्नर, आत्महत्या के क्या कारण होते हैं, ट्रेन से कटकर भी एक युवक ने अपनी जान दे दी.
ट्रेन से कटकर भी एक युवक ने अपनी जान दे दी. (फाइल फोटो)

नोएडा पुलिस हर मामले की कर रही जांच


अधिकारी ने बताया कि इसी तरह थाना बिसरख क्षेत्र के चक शाहबेरी में रहने वाले विजय कुमार शर्मा ने मानसिक तनाव के चलते 28 अगस्त को जहर खा लिया था. गंभीर हालत में उन्हें नोएडा के प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: One Nation One Ration Card योजना का फायदा आज से इन राज्य के करोड़ों लोगों को मिलेगा, जानिए सबकुछ

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के अजायबपुर रेलवे स्टेशन के पास हरचंद नामक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. नोएडा पुलिस के मुताबिक हरचंद मानसिक तनाव परेशान था और इसी के चलते वह ट्रेन के आगे कूद गया. नोएडा पुलिस इस मामले की अभी जांच कर रही है. एक और घटना में थाना फेज- 3 क्षेत्र के छिसारसी कॉलोनी में रहने वाले 16 वर्षीय युवक ने पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज