• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • शालीमार बाग में कारोबारी के घर में 50 लाख की डकैती, MBBS की छात्रा को घर में बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

शालीमार बाग में कारोबारी के घर में 50 लाख की डकैती, MBBS की छात्रा को घर में बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

शालीमार बाग इलाके में बीती रात परिवार की मौजूदगी में कारोबारी की बेटी को बंधक बनाकर करीब 50 लाख रुपए की डकैती की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

शालीमार बाग इलाके में बीती रात परिवार की मौजूदगी में कारोबारी की बेटी को बंधक बनाकर करीब 50 लाख रुपए की डकैती की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Delhi Crime: शालीमार बाग इलाके में बीती रात परिवार की मौजूदगी में कारोबारी की बेटी को बंधक बनाकर करीब 50 लाख रुपए की डकैती की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के नॉर्थ वेस्ट जिला (North West District) के शालीमार बाग इलाके में बीती रात परिवार की मौजूदगी में कारोबारी की बेटी को बंधक बनाकर करीब 50 लाख रुपए की डकैती की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये.

    बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही शालीमार बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित के बयान पर केस दर्ज किया. पुलिस ने घर के बाहर व आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है.

    यह भी पढ़ें: ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी मामले में नवनीत कालरा के खिलाफ चार्जशीट फाइल करने की तैयारी में दिल्ली पुलिस

    पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में पांच बदमाश दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस के अनुसार, रमेश गोयल परिवार के साथ शालीमार बाग स्थित बी एम ब्लॉक में रहते हैं. इनका एक्सपोर्ट इंपोर्ट का कारोबार है. बेटा चेतन पिता के साथ ही काम करता है. वहीं बेटी आरुषि फिजियोथेरपी में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है.

    पुलिस सूत्रों के मुताबिक बीती देर रात करीब तीन बजे के आसपास पांच की संख्या में बदमाश घर के बाहर बने पार्क की तार को काटकर घर के अंदर दाखिल हुए. घर के बाहर के मेन स्लाइडिंग गेट को काटा और जिस कमरे में युवती सोई थी उसी कमरे में बदमाश पहुंचे जिसके बाद उन्होंने चाकू की नोंक पर युवती को बंधक बनाया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद करीब एक से डेढ़ घंटे तक उस कमरे में ही रखी हुई अलमारी का ताला तोड़कर सोना, चांदी, हीरे और नगदी लेकर मौका ए वारदात से फरार हो गए.

    यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस, इनकम टैक्स कर्मचारी बनकर लेता था तालाशी, सामान लूटकर हो जाता था फरार, भोपाल से दबोचा

    पुलिस सूत्रों की माने तो इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बदमाश घर के अंदर दाखिल होते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. फुटेज में बेखौफ तरीके से बदमाश पांच की संख्या में घर के अंदर दाखिल हुए हैं और उसके बाद करीब एक घंटे तक पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पॉश इलाकों में डकैती की वारदात के बाद से पूरा इलाका दहशत में है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज