500-500 के नोट सड़क पर गिरा कर स्नेचर इस शहर में करते हैं स्नेचिंग की वारदात

नार्थ दिल्ली जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है.
नार्थ दिल्ली जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है.

Snatching Crime in Delhi: नार्थ दिल्ली जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर 500-500 के नोट सड़क पर गिरा कर वारदात को अंजााम दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 10:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. दिल्ली में सड़क (Road) पर नोट (Note)  गिरा कर स्नेचर (Chain Snatching) लोगों को शिकार बनाते हैं. नार्थ दिल्ली जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर 500-500 के नोट सड़क पर गिरा कर वारदात को अंजााम दिया. स्नेचर ने ये नोट लालच देने के लिए फेंके थे और जब पीड़ित नोटों के लालच में उतर कर उठाने गया तभी 2 बदमाश मोटरसाइकिल पर आए और उनका बैग जिसमें कैश और सामान था उसे छीन कर भागने लगे. शिकायतकर्ता ने जब शोर मचाया तो आसपास खड़े लोगों की मदद से दोनों बदमाश मौके पर ही पकड़े गए.

सड़क पर 500-500 के नोट गिरा कर स्नेचिंग
नार्थ दिल्ली के गीता कॉलनी में ये वारदात 12 अक्टूबर हुई है. आरोपियों के नाम निजामुद्दीन और आदिल है. आरोपियों के पास छीना गया बैग बरामद कर लिया गया है. ऐसे में अगर आपको कहीं पर भी सड़क पर गिरे हुए नोट दिखाई दें तो उन्हें उठाना आपके लिए महंगा का सौदा साबित होगा.

DELHI CHAIN SNATCHING, CHAIN SNATCHING, CHAIN SNATCH, CRIME, CHAIN SNATCHING CRIME, DELHI CRIME, DELHI POLICE, ATTACKERS, DAYLIGHT ROBBERY, DELHI ROBBERY, DELHI THIEFS, दिल्ली पुलिस, सड़क पर नोट गिरा कर स्नेचिंग, नार्थ दिल्ली, कोतवाली थाना पुलिस, दो स्नैचर गिरफ्तार, गीता कॉलोनी फ्लाईओवर, 500-500 के नोट सड़क पर गिरा कर वारदात को अंजााम दिया, दिल्ली की सड़कों पर 500-500 के नोट गिरा कर स्नेचिंग की जाती है.500 hundred rupees note money fell on the road Snatching incident people nodrss
दिल्ली की सड़कों पर 500-500 के नोट गिरा कर स्नेचिंग की जाती है. (सांकेतिक फोटो)

स्नैचर इस तरह की हरकत कर लोगों को शिकार बनाते हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्नेचर पहले सड़क पर नोट गिराते हैं और जब कोई राहगीर या बाइक सवार सड़क पर बिखरे हुए नोटों के लालच में रुकता है तभी ये उसे अपना शिकार बना लेते हैं.



ये भी पढ़ें: Air Pollution in Delhi: NCR में चल रहे 11 थर्मल पॉवर प्लांट को बंद करे केंद्र सरकार- सत्येंद्र जैन

बता दें कि कोरोना काल में देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह की खबर आई थी. उत्तर प्रदेश के नौसढ़ में कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें लोगों ने सड़क पर दो-दो हजार के नोट गिरे देखे थे. कोरोना के डर से कोई भी इन्हें छुने को तैयार नहीं हुआ. बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने इन नोटों को देखा तो पता चला कि ये नकली नोट हैं.(इनपुट-दीपक बिष्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज