होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दिल्ली: 'भोले बाबा ने सपने में आकर कहा था...', दो युवकों ने 6 साल के मासूम की गला रेतकर की हत्या

दिल्ली: 'भोले बाबा ने सपने में आकर कहा था...', दो युवकों ने 6 साल के मासूम की गला रेतकर की हत्या

नशे में 2 लोगों ने 6 साल के बच्चे की गर्दन काटकर की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

नशे में 2 लोगों ने 6 साल के बच्चे की गर्दन काटकर की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

दक्षिण दिल्ली की लोधी कॉलोनी में शनिवार की रात दो लोगों ने नशे की हालत में एक 6 साल के लड़के की गला काटकर हत्या कर दी. ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

लोधी कॉलोनी में दो लोगों ने एक 6 साल के लड़के की गला काटकर हत्या कर दी.
आरोपियों ने कहा- उन्हें भगवान ने एक बलि देने को कहा था, इसलिए उन्होंने बच्चे की हत्या कर दी.
जिस बच्चे की हत्या की गई वह निर्माण स्थल पर काम करने वाले एक मजदूर का बेटा था.

नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली की लोधी कॉलोनी में शनिवार की रात दो लोगों ने नशे की हालत में एक 6 साल के लड़के की गला काटकर हत्या कर दी. पकड़े जाने पर दोनों आरोपियों ने कहा कि उन्हें भगवान ने एक बलि देने को कहा था, जिसके कारण उन्होंने बच्चे की हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस के अनुसार ये घटना दिल्ली के पॉश इलाके लोधी कॉलोनी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) मुख्यालय के निर्माण स्थल पर हुई. रविवार की रात को दिल्ली पुलिस को लोधी कॉलोनी से एक पीसीआर कॉल मिली कि एक 6 साल के लड़के का गला एक निर्माणाधीन इमारत में 2 लोगों ने काट दिया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की एक खबर के मुताबिक इन दोनों संदिग्धों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया. इन लोगों को वहां पर काम करने वाले दूसरे मजदूरों और सीआरपीएफ के कर्मियों ने पकड़ रखा था. जिस बच्चे की हत्या की गई वह निर्माण स्थल पर काम करने वाले एक मजदूर का बेटा था. जो उत्तर प्रदेश के बरेली का मूल निवासी है. पुलिस के अनुसार हत्या के दोनों आरोपी- विजय कुमार और अमन कुमार, बिहार के मूल निवासी हैं. वे दोनों कंस्ट्रक्शन साइट पर सीमेंट कटर का काम करते थे. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देते समय दोनों आरोपी नशे के असर में थे.

ट्रैफिक रुकवाकर बीच सड़क पर पी थी शराब, यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया का सरेंडर, गिरफ्तारी और बेल

पुलिस ने यह भी बताया कि बच्चा दोनों आरोपियों को जानता था और उनकी बच्चे के परिवार के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी. एक आरोपी ने बच्चे को शनिवार रात करीब 10:30 बजे बुलाया, जब वह अपने शेड में जा रहा था. जांचकर्ताओं के अनुसार दोनों आरोपी लड़के को अपने किचन में ले गए और उसकी हत्या कर दी. इस मामले में आगे की जांच जारी है. पुलिस के मुताबिक एक आरोपी ने कहा कि उसे भोले बाबा ने दर्शन दिया और एक बच्चे की बलि देने को कहा था.

Tags: Brutal crime, Delhi, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें