Delhi Crime News: दिल्‍ली में पूर्व फौजी की पत्‍नी के सामने हत्‍या, तीन संदिग्धों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.  (सांकेतिक फोटो)

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime News: दिल्‍ली के श्याम विहार इलाके 65 वर्षीय पूर्व आर्मी जवान की हत्‍या से दहशत फैल गई है. हत्‍या के समय पूर्व फौजी की पत्‍नी भी मौके पर मौजूद थी. पुलिस फिलहाल तीन संदिग्धों की तलाश कर रही है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली (Delhi) के श्याम विहार इलाके से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. दरअसल 65 वर्षीय पूर्व आर्मी जवान (Ex-Army Jawan) की उसके घर में हत्या से इलाके में दहशत फैल गई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, जब पूर्व आर्मी जवान की हत्‍या हुई उस समय उसकी पत्नी मौके पर मौजूद थी. वहीं, इस मामले में तीन संदिग्ध हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. हालांकि पुलिस ने पूर्व फौजी के बारे में अभी और कोई जानकारी नहीं दी है.

बता दें कि दिल्‍ली में पिछले कुछ दिनों में पूर्व फौजियों की हत्‍या के कई मामले सामने आए हैं और यह बात दिल्‍ली पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. इससे पहले दिल्‍ली के द्वारका में पूर्व फौजी की घर में घुसकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां दागकर हत्‍या कर दी थी. आर्मी से रिटायर होने के बाद मुकेश सरकार नौकरी की तलाश कर रहे थे. इस मामले में द्वारका के डीसीपी ने कहा था कि पूर्व फौजी मुकेश के भाई का भी आपराधिक रिकॉड रहा है और वो जाफरपुर इलाके का बदमाश है. जबकि मुकेश और उसके भाई राकेश की शक्‍ल काफी हद तक मिलती है. हो सकता है कि बदमाश मुकेश नहीं बल्कि राकेश को मारने के लिए आए हों. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है.

बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्‍या

वहीं, बुधवार यानी 2 जून को दिल्‍ली के छावला थाना क्षेत्र में घर में घुसकर तीन बदमाशों द्वारा एक बुजुर्ग की गला घोंट कर हत्या का मामला सामने आया था. पुलिस के मुताबिक, तीनों बदमाश लूटपाट के इरादे से घर में घुसे थे, लेकिन बुजुर्ग के शोर मचाने पर हत्या को अंजाम दिया. यही नहीं, इस दौरान बुजुर्ग की पत्नी को भी बदमाशों ने रसोई में बंद कर दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और पुलिस इसी आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज