• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • गौतमबुद्ध नगर में अलग- अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गौतमबुद्ध नगर में अलग- अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि अट्टा पीर के पास सड़क हादसे में विनोद प्रधान (32 ) गंभीर रूप से घायल हो गए और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.  (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

उन्होंने बताया कि अट्टा पीर के पास सड़क हादसे में विनोद प्रधान (32 ) गंभीर रूप से घायल हो गए और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 28 के पास एक कार ने राहुल तिवारी (Rahul Tiwari) नामक युवक को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में तिवारी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

  • Share this:

    नोएडा.  गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) में सोमवार को अलग- अलग स्थानों पर कई सड़क हादसे हुए (Road Accident) हैं, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 28 के पास एक कार ने राहुल तिवारी (Rahul Tiwari) नामक युवक को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में तिवारी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

    उन्होंने बताया कि अट्टा पीर के पास सड़क हादसे में विनोद प्रधान (32 ) गंभीर रूप से घायल हो गए और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. थाना सेक्टर 20 पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसी तरह थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र में सड़क हादसे में फिरोज (22) गंभीर रूप से घायल हो गया, उपचार के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    पुलिस मामलों की जांच कर रही है
    थाना जेवर क्षेत्र में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अशर्फी देवी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में सड़क हादसे में प्रमोद पुत्र मानसिंह की मौत हो गई. थाना रबूपुरा क्षेत्र में सड़क हादसे में बादेस मंडल (20) नामक युवक की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र में सड़क हादसे में विनोद लिंक गोरेंग (49) नामक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस मामलों की जांच कर रही है.

    डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था
    बता दें कि पछले साल भी गौतम बुद्ध नगर जिले में विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस प्रवक्ता अभिनेंद्र सिंह ने बताया था कि दिल्ली के वसुंधरा निवासी डिलीवरी ब्वॉय उदयभान की मोटरसाइकिल को बीती रात सेक्टर-8 के पास एक कैंटर ने टक्कर मार दी. गंभीर हालत में उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

    (इनपुट- भाषा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज