दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में लगी भयंकर आग, चपेट में आईं 700 झुग्गियां
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में लगी भयंकर आग, चपेट में आईं 700 झुग्गियां
दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में भयंकर आग लग गई

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के तुगलकाबाद (Tuglakabad) के ग्रामीण इलाके में बीती रात झुग्गियों में जबरदस्त आग (Fire) लग गई. दमकल कर्मियों के मुताबिक इस आग की चपेट में करीब 700 झुग्गियां आई हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. बीती रात दक्षिण पूर्वी दिल्ली के तुगलकाबाद (Tuglakabad) के ग्रामीण इलाके में झुग्गियों में जबरदस्त आग (Fire) लग गई. दमकल कर्मियों के मुताबिक इस आग की चपेट में करीब 700 झुग्गियां (Seven Hundred Slums) आई हैं. हालांकि इस आग में किसी के के हताहत (No Casualities) होने की जानकारी नहीं मिली है. दमकल विभाग ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. हालांकि कूलिंग का काम काफी घंटों तक चलता रहा. आग इतनी भयंकर थीं कि उसे बुझाने के लिए मौके पर दमकल विभाग की 26 गाड़ियां पहुंच गईं.

आग के वजहों का नहीं चल पाया है पता

इन झुग्गियों में आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है. हालांकि यह माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी है. आग लगने के कारणों की पड़ताल की जा रही है.



इस इलाके में 1200 से अधिक झुग्गियां हैं



दमकल विभाग के कर्मियों ने बताया कि एक बजे रात को हमें यह कॉल मिली कि तुगलकाबाद की झुग्गियों में आग लग गई है. करीब 700 झुग्गियां इस आग के हवाले हो गईं. इस इलाके में 1200 से अधिक झुग्गियां हैं. अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

'आग की लपटें उठती देख हम घरों से बाहर आ गए'

इस इलाके के लोगों ने बताया कि आग की लपटें उठती देखकर हम सभी अपने अपने घरों से बाहर आ गए. कई घंटों बाद आग पर जब काबू पा लिया गया. हालांकि जानमाल का कितना नुकसान हुआ है, इसके बारे में अभी ठीक-ठीक बता पाना मुश्किल हो पाएगा.



ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस 916 विदेशी तबलीगी ज़मातियों के खिलाफ दायर करेगी चार्जशीट

दिल्ली: आप पार्टी MLA जारवाल ने पानी टैंकर मालिकों से रिश्वत में लिए 60 लाख!

DELHI-NCR में प्रदूषण बढ़ा, प्रचंड गर्मी से अभी नहीं मिलेगी राहत

JNU की छात्राएं जमानत मिलने के बाद फिर गिरफ्तार, इस बार दंगा करने का लगा आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading