लाइव टीवी

नौकरानी के बैंक खाते में थे 700 रुपये, 32 महीने में हो गए 75 लाख

News18Hindi
Updated: May 30, 2019, 12:05 PM IST
नौकरानी के बैंक खाते में थे 700 रुपये, 32 महीने में हो गए 75 लाख
सीबीआई की छापेमारी से फिर चिटफंट घोटाला चर्चा में है.

32 महीने पहले सारिता सरकारी अफसर के यहां काम करने आई थी. उस वक्त सारिता के बैंक खाते में सिर्फ 700 रुपये थे. लेकिन अब सारित के खाते में 75 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम है.

  • Share this:
चेन्नई की रहने वाली सारिता घरेलू नौकरानी है. वो एक सरकारी अफसर के यहां काम करती थी. ये अफसर पेट्रोलियम विस्फोटक एवं सुरक्षा संगठन विभाग में सयुंक्त मुख्य नियंत्रक के पद पर तैनात थे. 32 महीने पहले सारिता उनके यहां काम करने आई थी. उस वक्त सारिता के बैंक खाते में सिर्फ 700 रुपये थे. लेकिन अब सारित के खाते में 75 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम है.

सारिता के बैंक खाते को देखकर सीबीआई भी हैरान है. सीबीआई अफसर के खिलाफ एक मामले की शिकायत के बाद जांच कर रही थी. जांच की इसी कड़ी में सीबीआई ने अफसर के यहां काम करने वाली सारिता के बैंक खाते की भी जांच की तो ये मामला सामने आया.

सूत्रों की मानें तो अफसर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति रखने की जांच चल रही है. ये अफसर चेन्नेई में तैनात रहे हैं. ये अफसर अगस्त 2015 से लेकर अप्रैल 2018 तक चेन्नई में तैनात रहे हैं.

सीबीआई की जांच में ये भी सामने आया है कि सारिता के नाम पर 1.37 करोड़ रुपये की और संपत्ति भी है. सारिता के बैंक खाते में 75 लाख रुपये भी इस अफसर ने ही जमा कराए थे.

ये भी पढ़ें- 

गांधीजी के पुतले को गोली मारने वाली पूजा ने अच्छे नम्बर लाने वाले बच्चों को बांटे चाकू-तलवार

84 घंटे में 500 सीसीटीवी देखे तो मिला गुरुग्राम घटना के आरोपी का फोटो6 महीने से कर रहा था बीवी की हत्या की कोशिश, अब अंजाम दी घटना, क्योंकि...

तीसरी बीवी के लिए सलीम चाचा बन गया गायब कांस्टेबल धर्मवीर, पढ़ रहा था 5 वक्त की नमाज़

4 छात्रों ने अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के लिए ऐसे लीक कराया एमबीए प्रवेश परीक्षा का पेपर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 8:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर