• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • गुरुग्राम: 76 साल का बुजुर्ग ही निकला पत्नी का हत्यारा, हत्या के बाद काट ली थी हाथ की नसें

गुरुग्राम: 76 साल का बुजुर्ग ही निकला पत्नी का हत्यारा, हत्या के बाद काट ली थी हाथ की नसें

पत्नी के साथ हत्यारा पति

पत्नी के साथ हत्यारा पति

पुलिस ने बताया कि 20 अक्टूबर को 76 साल के हरनैक सिंह ने अपनी पत्नी गुरमेहर ढिल्लों की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी.

  • Share this:
दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के डीएलएफ फेस टू इलाके में एक मकान के अंदर से 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया. 76 साल के बुजुर्ग ने ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा था. वारदात के दिन महिला का पति 76 वर्षीय बुजुर्ग भी घायल अवस्था में पाया गया था. पुलिस को जब घटना की जानकारी लगी तो तुरंत गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बुजुर्ग को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया था.

20 अक्टूबर को हरनेक सिंह ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या की कोशिश की और फिर खुद ही अपने रिश्तेदार को फ़ोन कर दावा किया कि जसकरण नाम के आदमी को उन्होंने 40 लाख रुपए दिए जो अब वापस नहीं कर कर रहा है. इसलिए उसकी पत्नी और खुद अपनी जान दे रहा है. लेकिन जब जांच आगे बढ़ी तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ.

गुरुग्राम- DLF इलाके में घर में मिली बुजुर्ग महिला की लाश, बुजुर्ग पति के हाथों की कटी मिली नसें

दरअसल आरोपी हरनेक सिंह ने कभी जसकरण को पैसे दिए ही नहीं बल्कि खुद हरनेक सिंह ने जसकरण से 40 लाख रुपए उधार ले रखे थे. जसकरण ने कई बार हरनेक से अपने पैसे मांगे लेकिन हरनेक सिंह ने पैसे देने की बजाय एक बड़ी और गहरी साजिश रच डाली. हरनेक सिंह ने पुलिस पूछताछ में ये कबूल किया है कि 14 अक्टूबर को ही जसकरण की उसने हत्या करने के बाद बॉडी के टुकड़े टुकड़े कर उसे पंजाब में फेंक आया है और उसकी इस साजिश में उसकी पत्नी गुरमेहर भी शामिल थी.

पुलिस सूत्रों की मानें तो जसकरण 14 अक्टूबर को हरनेक सिंह से घर पैसे मांगने आया था और उसी दौरान हरनेक ने उसकी हत्या कर दी. रात 11 बजे अपनी कार से जसकरण की बॉडी को कार में डालकर कर पंजाब पहुंचा और ठिकाने लगाकर 15 अक्टूबर को शाम करीब 5 बजे वापस गुरुग्राम आ गया. लेकिन जसकरण के परिवार ने जसकरण की गुमशूदगी की रिपोर्ट लिखवाई तो पुलिस ने हरनेक से पूछताछ की लेकिन हरनेक पुलिस को बरगलाने में कामयाब रहा.

इस बीच हरनेक को लगने लगा कि उसकी पत्नी पुलिस के सामने उसका राज न खोल दी इसलिए हरनेक ने एक और साजिस रची और पत्नी को ही मार दिया. साथ ही खुद ने भी आत्महत्या की झूठी कोसिस कर पुलिस का ध्यान जसकरण से हटाने की कोशिश की, लेकिन हरनेक के घर के बाहर जसकरण के स्कूटर और सीसीटीवी फुटेज ने हरनेक की पोल खोल दी.

फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने हरनेक के खिलाफ जसकरण की हत्या का भी मामला दर्ज कर लिया है और उसे रिमांड पर लेकर अब जसकरण की डेड बॉडी को रिकवर करने की कोशिश करेगी. साथ ही उस हथियार को भी बरामद करेगी जिस से हरनेक सिंह ने जसकरण की हत्या की.

पुलिस को ये भी संदेह है कि जसकरण की हत्या करने में हरनेक के साथ कोई और भी शामिल है, क्योंकि 76 साल का हरनेक 52 साल के जसकरण की अकेले हत्या नहीं कर सकता. पुलिस सूत्रों की माने तो जब हरनेक ने जसकरण की हत्या की उस वक़्त हरनेक की पत्नी बाजार गई हुई थी लेकिन जब डेडबॉडी को ठिकाने लगाया उस वक़्त वो साथ थी।

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज