VIDEO: कलियुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को मारा जोर से थप्पड़, मौके पर ही मौत

पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.

दिल्ली के द्वारका इलाके में बातों-बातों में एक बेटे ने अपनी मां को इतनी जोर से थप्पड़ मार दिया कि उनकी मौत हो गई. दिल्ली पुलिस का कहना है कि घटना 15 मार्च की है. पूरी घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
ई दिल्ली. दिल्ली के द्वारका जिले में एक बेटे ने अपनी मां को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि उसकी मौत हो गई. पूरी घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि घटना 15 मार्च की है. 15 मार्च की दोपहर 12:07 पर बिंदापुर थाने में एक पीसीआर कॉल झगड़े की मिली थी. पुलिसकर्मी विकास को मौके पर भेजा गया था. विकास जब मौका-ए-वारदात की जगह पर पहुंचे तो वहां पर शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि बिल्डिंग के मालिक के साथ पार्किंग को लेकर उनकी बहस हो गई थी. बाद में इसे सुलझा लिया गया था. वह नहीं चाहती थी कि मामला ज्यादा आगे बढ़े.



बाद में एक वीडियो के मार्फत देखा गया कि उस घटना के बाद एक बूढ़ी महिला उनके बेटे रणवीर और उनकी पत्नी के बीच भी मारपीट की गई. उस दौरान रणवीर ने अपनी मां के चेहरे पर थप्पड़ मार दिया जिसके कारण वह नीचे गिर गई. आनन-फानन में अस्पताल ले गए थे लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम अवतार कौर (76) है जिसकी मेडिकल रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.



पुलिस थाने को नहीं मिल पाई. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 304 (गैर-इरादतन हत्या) का मामला दर्ज किया है. मामले में पूरी जांच की जा रही है. वीडियो में आरोपी बेटे द्वारा अपनी बुजुर्ग मां को थप्पड़ मारकर जमीन में गिराया गया. वीडियो को देखने के बाद पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. आरोपी बेटे के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सकती है. बहरहाल, पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.