• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi News: अस्पताल के ओटी रूम में घुसा अजगर, दहशत के बीच ऐसे किया गया रेस्क्यू

Delhi News: अस्पताल के ओटी रूम में घुसा अजगर, दहशत के बीच ऐसे किया गया रेस्क्यू

दिल्ली के एक अस्पताल में सांप ओटी रुम में घुस गया.

दिल्ली के एक अस्पताल में सांप ओटी रुम में घुस गया.

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल (Hospital) में शुक्रवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब लोगों ने वहां 10 फीट लंबा एक अजगर सांप (Python Snake) देखा.

  • Share this:

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल (Hospital) में शुक्रवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब लोगों ने वहां 10 फीट लंबा एक अजगर सांप (Python Snake) देखा. दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक ईएसआई अस्पताल में सांप ओटी रूम में किसी तरह घुस गया. सांप दीवार और मशीन से लिपट गया. इस बीच अस्पताल में मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू किया तो अचनाक ही सांप ने लोगों पर झपट्टा मारा. गनीमत रही कि सांप ने किसी को डसा नहीं. बाद में अस्पताल के कर्मचारियों ने सांप घुसने की जानकारी तुरंत ही स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी. स्नेक कैचर की कड़ी मशक्कत के बाद सांप को रूम से बाहर निकाला गया. अस्पताल के रुम में सांप मिलने और बाद में इसे निकालने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

दिल्ली के सीमापुरी के इलाके की घटना
बता दें कि यह अजगर सांप तकरीबन 10 फीट लंबा था. वीडियो में दिख रहा है कि अस्पताल के ओटी रूम में अजगर दीवार और मशीन से लिपटा था. अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना तुरंत ही स्थानीय पुलिस को दी. स्नेक कैचर की मदद से सांप को निकाला गया. स्नेक कैचर की कड़ी मशक्कत के बाद सांप पर काबू पाया गया. इस दौरान लोग भी सांप की लंबाई देखकर हैरान थे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली GST संशोधन विधेयक 2021 में बड़ा बदलाव, टैक्स फर्जीवाड़ा को अब ऐसे रोकेगी केजरीवाल सरकार

बरसात के मौसम में सांप अक्सर घरों में घुस जाते हैं
बता दें कि बरसात के मौसम में सांप अक्सर अपने बिलों से निकल कर रिहायशी एरिया में चले आते हैं. कभी गाड़ियों में तो कभी किसी के घरों में निकलने से लोगों को परेशानी भी होती है. इस दौरान देश में सर्पदंश के मामले भी बढ़ जाते हैं. जंगल से सटे गांव के घरों में देर रात जहरीला सांप मिलना इस मौसम में आम बात है. सांप पर लोगों की निगाह पड़ती है तो वह बच जाते हैं, वरना इस मौसम में सर्पदंश के मामले में भी बढ़ जाते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज