Home /News /delhi-ncr /

a 24 year old auto driver was stabbed to death by some persons in the sangam vihar area delhi nodvm

दिल्ली: संगम विहार इलाके में एक ऑटो चालक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

दिल्ली के संगम विहार इलाके से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां एक 24 वर्षीय ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

दिल्ली के संगम विहार इलाके से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां एक 24 वर्षीय ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

Delhi Crime News: दिल्ली के संगम विहार इलाके से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां एक 24 वर्षीय ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से आरोपी फरार है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. दिल्ली पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के संगम विहार इलाके से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां एक 24 वर्षीय ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से आरोपी फरार है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. इस पूरी घटना पर दिल्ली पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 3 लोगों की पहचान कर ली गई है. वहीं पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

पति की हत्या करने वाली महिला गिरफ्तार

बता दें कि हाल में दिल्ली पुलिस ने एक महिला को अपने पति की हत्या के आरोप में अन्य व्यक्ति के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने पति की हत्या के लिए एक व्यक्ति को सुपारी दी थी. जांच अधिकारियों को भ्रमित करने के लिए दोनों ने मिलकर इस हत्याकांड को लूट की कोशिश की घटना दर्शाने का प्रयास किया.

पुलिस ने बताया कि चंद्रकला नामक महिला ने रनहोल्ला इलाके के निवासी जुम्मन (27) के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची थी. चंद्रकला ने जुम्मन को इस काम के लिए डेढ़ लाख रुपये और एक हथौड़ा भी दिया था. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार और 50 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं. पुलिस के अनुसार, महिला और उसके पति का अक्सर झगड़ा होता रहता था. उस शख्स की दो पत्नियां थीं और दोनों के बीच विवाद की एक वजह यह भी थी.

Tags: Crime News, Delhi police, Murder case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर