अपना शहर चुनें

States

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर धूं-धूं कर जल उठी कार, उसमें सवार 5 लोगों ने कूदकर बचाई अपनी जान

कार में आग लगने के बाद उसमें सवार सभी 5 लोगों ने बाहर कूदकर अपनी जान बचाई. (सांकेतिक तस्वीर)
कार में आग लगने के बाद उसमें सवार सभी 5 लोगों ने बाहर कूदकर अपनी जान बचाई. (सांकेतिक तस्वीर)

कार में सवार 2 पुरुष, 2 महिलाओं और 11 साल के बच्चे ने तुरंत बाहर कूद कर अपनी जान बचाई. हादसे में कार सवार सभी लोग बाल-बाल बचे और कार पूरी तरह जलकर राख हो गई.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. नोएडा एक्सप्रेस-वे (Noida Expressway) के सेक्टर 150 के पास रविवार की रात एक कार में अचानक आग लग गई. हादसे में कार में सवार 5 लोगों ने आनन-फानन में कूद कर अपनी जान बचाई. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि फरीदाबाद, हरियाणा (Faridabad, Haryana) के रहने वाले दीपक शर्मा अपनी कार से नोएडा-ग्रेटर एक्सप्रेस-वे के रास्ते ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जा रहे थे. रास्ते में सेक्टर 150 के पास उनकी कार में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से अचानक आग लग गई.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि कार में सवार 2 पुरुष, 2 महिलाओं और 11 साल के बच्चे ने तुरंत बाहर कूद कर अपनी जान बचाई. हादसे में कार सवार सभी लोग बाल-बाल बचे और कार पूरी तरह जलकर राख हो गई. मीडिया प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल ब्रिगेड (Fire brigade) की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया है. इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है.

आपको याद दिला दें कि अभी बीते दिनों नोएडा के सेक्टर 122 के पास एक कार हादसा हुआ था. इस हादसे में 5 वर्ष के एक बच्चे की मौत हो गई थी. हादसे के बारे में थाना फेज- 3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र ने बताया था कि सेक्टर 122 के पास एक अज्ञात कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए सड़क पर पैदल जा रहे मां-बेटे को कुचल दिया. इस दुर्घटना में 5 साल के बच्चे ऋषभ आनंद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बच्चे के पिता ने थाना फेज-3 में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने बताया था कि वाहन चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज