गुरुग्राम: पूर्व कांग्रेस नेत्री मार्गरेट अल्वा के बेटे के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज 
Delhi-Ncr News in Hindi

गुरुग्राम: पूर्व कांग्रेस नेत्री मार्गरेट अल्वा के बेटे के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज 
गुरुग्राम: पूर्व कांग्रेस नेत्री मार्गरेट अल्वा के बेटे के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज 

42 वर्षीय महिला ने कांग्रेस की दिग्गज और पूर्व में राजस्थान की राज्यपाल रही मार्गरेट अलावा के बेटे पर अश्लील मेसैज भेजने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

  • Share this:
हरियाणा के गुरुग्राम जिले के पॉश इलाके डीएलएफ फेज 3 पुलिस थाने में 42 वर्षीय महिला ने कांग्रेस की दिग्गज और पूर्व में राजस्थान की राज्यपाल रही मार्गरेट अलावा के बेटे पर अश्लील मेसैज भेजने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने निखिल अल्वा (आरोपी) पर ईमेल के जरिए अश्लील मैसेज भेजने और छेड़खानी का आरोप लगाया है. इस हाई प्रोफाइल मामले में गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन की बात कही है.

पीड़िता की मानें तो पुलिस को इस छेड़छाड़ और अश्लील मैसेज की शिकायत उसने बीते 4 दिसंबर 2018 को दी थी, लेकिन मामले में अभी तक पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई करने की बजाए सिर्फ जांच के दावे कर रही है. पीड़िता का कहना है कि डीएलएफ की पॉश सोसाइटी में रहने के चलते निखिल अल्वा के पास सोसाइटी में शामिल होने के चलते ही उसकी ईमेल आईडी पहुंची थी. बस यहीं से निखिल अल्वा ने किसी न किसी बहाने पीड़िता को ईमेल करना शुरू कर दिया. फिर बाद में अश्लील मैसेज भेजने लगा. पीड़िता ने आरोपी निखिल अल्वा को बार-बार चेताया, लेकिन आरोपी नहीं माना.



बहरहाल, सभी ईमेल की कॉपी के साथ मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है, लेकिन एफएआईआर दर्ज होने के बाद पीड़िता को पुलिसिया कार्यवाही का इंतजार है.
वहीं इस हाई प्रोफाइल मामले में हालांकि आरोपी निखिल कैमरे के सामने तो नहीं आया, लेकिन उसके द्वारा मामले को लेकर किए गए ट्वीट की प्रतियां जरूर सामने आईं हैं. इसमें निखिल ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताया है. हालांकि मामले की सच्चाई सामने आना अभी बाकी है, लेकिन उससे भी जरूरी है मामले की सही जांच होना.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम: एक हफ्ते तक बाधित रहेगा फ्लाईओवर से गुजरने वाला ट्रैफिक

ये भी पढ़ें:- सुमेर नबंरदार हत्याकांड का 13 दिन बाद भी खुलासा ना होने से गु्स्साए ग्रामीण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज