दिल्ली के बाद अब गाजियाबाद में बारिश की आफत, अंडरपास में भरा पानी, बच्चे की डूबने से मौत

बच्‍चे की मौत से बवाल मच गया है.

गाजियाबाद (Ghaziabad) के गौशाला अंडरपास (Gaushala Underpass) में हुए जलभराव में डूबने से एक बच्चे की मौत से बवाल मच गया है.

  • Share this:
    गाजियाबाद. राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर (Ghaziabad City) में आज भारी बारिश ने जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त कर दिया. इस बीच, शहर के गौशाला अंडरपास (Gaushala  Underpass) में हुए जलभराव में डूबने से एक बच्चे की मौत हुई. बहरहाल, सूचना पर पहुंची पुलिस प्रशासन और नगर निगम की टीम ने बच्चे का शव बाहर निकाला.

    जबकि अंडर पास को लेकर स्थानीय लोगों में खासा रोष है. उनका कहना है कि जब से ये अंडरपास बना है तभी से वाटर लॉगिंग की समस्या खड़ी हो गयी है. जबकि हर साल ये मुद्दा उठाया जाता है, लेकिन कोई भी सरकार रही हो (बसपा/सपा/भाजपा ) किसी ने भी ध्यान नहीं दिया.



    अतिरिक्त म्युनिसिपल कमिश्नर ने कही ये बात
    गौशाला अंडरपास में हुए जलभराव में डूबने से एक बच्चे की मौत के बाद बवाल मच गया है. वहीं, अतिरिक्त म्युनिसिपल कमिश्नर ने बताया कि यहां जलभराव होने से एक बच्चे की मौत हो गई है. ये निचला इलाका है और यहां अक्सर जलभराव हो जाता है, यहां हमारे पंप लगे रहते हैं.

    दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार सुबह से कई इलाकों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. इससे न सिर्फ मौसम सुहाना हो गया है बल्कि लोगों को गर्मी और उमस से काफी राहत मिली है. मौसम विभाग की ताजा भविष्यवाणी के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में अगले कुछ घंटों में कहीं धीमी तो कहीं तेज बारिश होने की संभावना है. यही नहीं, बारिश के कारण दिल्‍ली के शाहदरा जीटी रोड, शास्त्री पार्क, वजीराबाद रोड और गांधी नगर पुश्ता रोड पर काफी जाम लग गया था.

    मिंटो ब्रिज को लेकर हुई राजनीति
    आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जोरदार बारिश से सेंट्रल दिल्ली के मिंटो ब्रिज के अंडरपास में पानी भरने से डीटीसी की एक बस जलमग्न हो गई थी. साथ ही ब्रिज के नीचे से एक ऑटो ड्राइवर युवक का शव भी बरामद हुआ था. इसको लेकर भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में जमकर राजनीति हुई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.