Home /News /delhi-ncr /

a girl raped in sector 22 of noida accused did abortion while pregnant nodbk

नोएडा के सेक्टर- 22 में रहने वाली युवती से रेप, गर्भवती होने पर आरोपी ने कराया गर्भपात

पीड़िता का आरोप है कि आशीष ने मारपीट कर जबरन उसका गर्भपात करा दिया. (सांकेतिक फोटो)

पीड़िता का आरोप है कि आशीष ने मारपीट कर जबरन उसका गर्भपात करा दिया. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली एक युवती नोएडा सेक्टर 22 में रहती है. उन्होंने बताया कि युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आशीष नामक युवक से उसकी नोएडा में मुलाकात हुई और युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर- 22 में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक बलात्कार करने और गर्भवती होने की स्थिति में गर्भपात करवाने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी बृहस्पतिवार को दी. थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली एक युवती नोएडा सेक्टर 22 में रहती है. उन्होंने बताया कि युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आशीष नामक युवक से उसकी नोएडा में मुलाकात हुई और युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया. सिंह ने बताया कि इस बीच वह युवती गर्भवती हो गई. पीड़िता का आरोप है कि आशीष ने मारपीट कर जबरन उसका गर्भपात करा दिया.

बता दें कि बीते हफ्ते भी नोएडा में फेस-3 थानाक्षेत्र में पुलिस ने कथित रूप से नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिपाठी ने बताया था कि 12 मई को एक व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की थी कि सुनीलराम नामक युवक उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. शिकायतकर्ता के अनुसार जैसे-तैसे उसकी बेटी आरोपी के चंगुल से निकलकर घर पहुंची.

न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है
त्रिपाठी के अनुसार इस शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादंसं और पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया था. थाना प्रभारी के अनुसार आज पुलिस ने आरोपी को सेक्टर-59 से गिरफ्तार किया है. वह वर्तमान में हरौला गांव में रह रहा था. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Tags: Crime report, Noida news, Noida Police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर