Home /News /delhi-ncr /

नोएडा में कार से फिर भारी मात्रा में कैश बरामद, पुलिस ने जब्त की सारी रकम

नोएडा में कार से फिर भारी मात्रा में कैश बरामद, पुलिस ने जब्त की सारी रकम

  टीम ने इससे पहले भी कई जगहों से करीब डेढ़ करोड़ रुपये की रकम बरामद की है. (सांकेतिक फोटो)

टीम ने इससे पहले भी कई जगहों से करीब डेढ़ करोड़ रुपये की रकम बरामद की है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Police Commissioner Alok Singh) के मीडिया प्रभारी ने बताया कि टीम ने एक स्टेडियम (Stadium) के पास एक कार को जांच के लिए रोका.

    नोएडा. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिये बनाई गई एक निगरानी टीम ने शुक्रवार को वाहनों की जांच के दौरान एक कार से 4,96,000 रुपये बरामद किये. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Police Commissioner Alok Singh) के मीडिया प्रभारी ने बताया कि टीम ने एक स्टेडियम (Stadium) के पास एक कार को जांच के लिए रोका. कार चला रहे वरुण के पास से 4.96 लाख रुपये मिले. उन्होंने बताया कि कार चालक पैसे के बारे में कोई सही जानकारी नहीं दे पाया, जिसके बाद पैसे को जब्त कर लिया गया. टीम ने इससे पहले भी कई जगहों से करीब डेढ़ करोड़ रुपये की रकम बरामद की है.

    वहीं, 19 जनवरी को भी नोएडा स्टेडियम (Noida Stadium) के पास फॉर्च्यूनर कार से 99 लाख 30 हजार 500 रुपये की नकदी बरामद की गई थी. स्टेटिक टीम ने चेकिंग के दौरान मंगलवार को य बरामदगी की थी. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. आयकर विभाग के दो अधिकारियों ने भी इस मामले में पूछताछ की थी.

    उसके अंदर दो बैग रखे हुए मिले
    एडीसीपी रणविजय सिंह ने कहा था कि मंगलवार को नोएडा स्टेडियम के पास एक फॉर्च्यूनर कार को चेकिंग के लिए रोका गया था. जब गाड़ी की जांच की गई तो उसके अंदर दो बैग रखे हुए मिले. जिसमें 99 लाख 30 हजार 500 रुपये मिले थे. एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि कार वजीरपुर दिल्ली निवासी अखिलेश कुमार नामक युवक चला रहा था. उसके साथ करोलबाग दिल्ली निवासी कंपनी में फील्ड मैनेजर भीमसेन नाम का व्यक्ति बैठा था. वहीं, आयकर विभाग के दो अधिकारियों ने भी इस मामले में पूछताछ की है.

    टीम ने दोनों से पूछताछ की
    वहीं, इस रकम के बारे में दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया था कि यह पैसा दिल्ली के कपड़ा कारोबारी आयुष जैन नामक व्यक्ति का है. उसके कहने पर वह नोएडा की फैक्टरी में पैसा देने के लिए आ रहे थे. रकम की जानकारी आयकर विभाग को दी गई थी. आयकर विभाग के दो अधिकारी थाना सेक्टर 24 पहुंचे और दोनों से पूछताछ की थी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Crime News, Delhi-ncr, Noida news, Noida Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर