Home /News /delhi-ncr /

गुरुग्राम: पति ने कनपट्टी में मारी गोली, खोपड़ी से निकलकर 7 महीने की प्रेग्‍नेंट पत्नी को भी जा लगी

गुरुग्राम: पति ने कनपट्टी में मारी गोली, खोपड़ी से निकलकर 7 महीने की प्रेग्‍नेंट पत्नी को भी जा लगी

बिहार के सीतामढ़ी में एक ही परिवार के तीन लोगों को मारी गोली (सांकेतिक चित्र)

बिहार के सीतामढ़ी में एक ही परिवार के तीन लोगों को मारी गोली (सांकेतिक चित्र)

गंभीर रूप से घायल शख्‍स का आईसीयू (ICU) में इलाज चल रहा है. उसकी 7 महीने की गर्भवती पत्नी खतरे से बाहर है.

    गुरुग्राम. एक शख्‍स ने आपसी झगड़े के बाद कनपट्टी पर बंदूक रखकर गोली (Firing) चला दी. गोली खोपड़ी से दूसरी तरफ निकली और उसकी पत्नी को भी जा लगी. जब यह हादसा हुआ तो इस व्यक्ति की पत्नी एक कार में उसके साथ दूसरी तरफ बैठी हुई थी. गोली महिला के गर्दन में लगी है. फिलहाल 34 साल के इस शख्स का दिल्ली (Delhi) के सफदरजंग हॉस्पिटल के आईसीयू में इलाज चल रहा है, जबकि उसकी 7 महीने की गर्भवती पत्‍नी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला का पति अभी बेरोजगार था. इस कारण दोनों में विवाद हुआ था.

    पुलिस की मानें तो शख्‍स के बेरोजगार रहने के कारण पत्‍नी से विवाद हुआ था. पुलिस को दिए बयान में महिला ने यह बात कही है. मानेसर के डीसीपी दीपक शरण के अनुसार, गोली व्यक्ति के सिर के एक तरफ से दूसरी ओर निकलकर महिला के गर्दन में जा लगी. पुलिस अधिकारी के अनुसार, इस मामले में बैलेस्टिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. साथ ही एक एफआईआर दर्ज की गई है.



    इस तरह की कम घटना आती है सामने
    इस मामले की जानकारी रखने वाले एक पुलिस अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर हिन्‍दुस्‍तान टाइम्स को बताया कि गोली का शरीर से बाहर निकल कर दूसरी तरफ मौजूद व्यक्ति को लगना दुर्लभ घटना है, लेकिन असामान्य नहीं. पुलिस अधिकारी के अनुसार, ऐसा तभी हो सकता है जब पीड़ित एक-दूसरे के काफी नजदीक रहे हो.

    युवक की स्थिति है गंभीर, गर्भवती पत्नी सुरक्षित
    हादसे में घायल शख्स पिछले कुछ महीनों से बेरोजगार था और फिलहाल उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. लेकिन, उसकी पत्नी फिलहाल सुरक्षित हैं. इन दोनों का दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. जानकारी मिली है कि यह घटना उस समय हुई जब पति अपनी पत्नी को हॉस्पिटल चेकअप कराने के लिए ले जा रहा था. दोनों फरीदाबाद के रहने वाले हैं और पांच महीने पहले वे गुरुग्राम के रामपुरा इलाके में किराए के मकान में शिफ्ट हुए थे.

    2019 में हुई थी शादी
    यह भी बताया गया कि घायल व्यक्ति अपनी पहली पत्नी से साल 2017 में अलग हो गया था. उसके बाद वो मथुरा में किराना दुकान चलाने गया था. उसकी दूसरी पत्नी से मथुरा में ही मुलाकात हुई थी. उसके बाद इन्होंने 2019 में शादी की थी.



    ये भी पढ़ें: Delhi Covid-19 Update: 24 घंटों में नहीं हुई कोई मौत, मिले 591 पॉजिटिव केस

    Tags: Delhi-ncr, FIR, Firing, Gurugram, Gurugram Police, Pistol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर