दोस्त की पत्नी को पाने के लिए कर दी उसकी हत्या, फ्लैट हड़पने की भी थी योजना
Delhi-Ncr News in Hindi

दोस्त की पत्नी को पाने के लिए कर दी उसकी हत्या, फ्लैट हड़पने की भी थी योजना
पुलिस गिरफ्त में हत्यारा

राजवेंद्र ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर इस हत्या की पटकथा को लिख डाली. गुरुग्राम में पार्टी के बहाने उसे घर से बाहर बुलाया और उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
गुरुग्राम में एक दोस्त ने अपने दोस्त की इसलिए हत्या कर दी कि क्योंकि वो उसकी पत्नी और फ्लैट को पानी चाहता था. एक तरफा प्यार में इस धोखेबाज दोस्त ने अपने दोस्त  की गोली मारकर हत्या कर दी और किसी को उस पर शक न हो इसलिए पंजाब में जाकर छिप गया.

बता दें कि पुलिस ने कार डीलर की हत्या के आरोप में उसके ही फेसबुक फ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपने साथियों संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. डीलर की ही लाइसेंसी पिस्टल से हत्या की वारदात को अंजाम देकर वह दोस्तों के साथ पंजाब चला गया था.

सेक्टर-10 क्राइम ब्रांच ने आरोपित पंजाब के फिरोजपुर निवासी राजवेंद्र उर्फ राज को अरेस्ट कर लिया है. वहीं पुलिस ने इस पूरी वारदात से संबंधि सबूत जुटाने के लिए आरोपी को 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है.



गुरुग्राम में CCTV के नाम पर लाखों का गबन, RTI के जरिए हुआ खुलासा
वारदात 4 नवंबर की रात कि है जब  धनकोट गांव के पास शव पड़ा मिला था.. शव के  पास में ही  सफेद रंग की स्कॉर्पियो खड़ी थी जिसके बाद  उसकी पहचान ज्योति पार्क कॉलोनी निवासी महेंद्र वर्मा उर्फ बिंदू (39) के रूप में हुई. मृतक महेंद्र की पत्नी सीमा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी.

भोंडसी जेल में एक कैदी पर 5 कैदियों ने किया नुकीले हथियार से हमला, अस्पताल में भर्ती

सीमा ने बताया कि शाम करीब 7 बजे घर से यह कहकर निकले थे कि दोस्तों के साथ  पार्टी करने जा रहा हूं. कॉलोनी में ही वह कार सेल-परचेज का काम करता था. वहीं इसी दौरान उसकी दोस्ती पंजाब निवासी राजवेंद्र से फेस बुक के जरिये हुई. उसके बाद दोनों के बीच इस कदर दोस्ती बड़ी की एक दूसरे का घर आना जाना लगा रहता था.

थाने में युवक ने फांसी लगाकर की सुसाइड, पूछताछ के लिए लाई थी पुलिस

इस दौरान राजवेंद्र की गंदी नजर अपने दोस्ती की पत्नी सीमा पर भी थी औऱ वो उस एक तरफा प्यार करने लगा. अंदर ही अंदर आरोपी ये सोचता था कि वो महेंद्र की पत्नी को पा लेगा. लेकिन इस बीच महेंद्र को रास्ते हटाना होगा और इस दौरान राजवेंद्र ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर इस हत्या की पटकथा को लिख डाली. गुरुग्राम में पार्टी के बहाने उसे घर से बाहर बुलाया और उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज