• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • हाईप्रोफाइल सोसाइटी में लड़की के सामने बालकनी में नंगा हो गया शख्स, फिर...

हाईप्रोफाइल सोसाइटी में लड़की के सामने बालकनी में नंगा हो गया शख्स, फिर...

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पीड़िता ने बताया कि यह सब देखकर मैं सन्न रह गई. जिस क्षण मुझे पर्याप्त शक्ति मिली, मैं कह सकती थी कि पागल है क्या? तब तक वह अंदर चला गया और उसने पर्दे गिरा दिए.

  • Share this:
    हरियाणा के गुरुग्राम से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां एक हाईप्रोफाइल सोसाइटी में रहने वाली लड़की के सामने ही एक शख्स नंगा हो गया और मास्टरबेट करने लगा. घटना मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे की है. लड़की ने जब पुलिस और महिला हेल्प लाइन को फोन किया तो फोन की घंटी बजती रही लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया.

    मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुग्राम की हाईप्रोफाइल सोसाइटी यूनीवर्ल्ड सिटी की है. पीड़ित लड़की ने बताया कि हर शाम की तरह वो अपनी बिल्ली के साथ करीब रात साढ़े दस बजे अपने फ्लैट की बालकनी में खड़े थे. तभी उसके फ्लैट के सामने वाले फ्लैट में रहने वाला एक आदमी नंगा अपनी बालकनी में आ गया और उसे देखकर उसके सामने मास्टरबेट करने लगा. पीड़ित लड़की ने बताया कि मास्टरबेट करने वाले आदमी की उम्र करीब 40 साल की होगी.

    पीड़िता ने बताया, 'यह सब देखकर मैं सन्न रह गई. जिस क्षण मुझे पर्याप्त शक्ति मिली, मैं कह सकती थी कि पागल है क्या? तब तक वह अंदर चला गया और उसने पर्दे गिरा दिए. शायद वो व्यक्ति सोने चला गया.' पीड़िता ने बताया, 'यह सब होने के बाद मैं बारह ही घूमती रही. मैं अपने ही फ्लैट में बदहवास और असुरक्षित महसूस करने लगी.'

    पीड़िना ने बताया, 'इसके बाद मैंने महिला पुलिस स्टेशन को फोन किया, जिसने विनम्रता से पूछा कि क्या मैं उस आदमी को जानती हूं और अगर वह अभी भी वहां है तो मुझे 100/1091 पर कॉल करना होगा. इसके बाद मैंने दोनों नंबर पर कॉल किया, दोनों पर घंटी बजती रही. लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं की.'

    बाद में पुलिस करीब रात 12 बजे मौके पर पहुंची और लड़की को कार्रवाई करने का भरोसा दिया. इस मामले को लेकर साउथ सिटी-1 थाना अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस लड़की की हर तरह से मदद करने को तैयार है. लड़की को किसी से डरने की जरूरत नहीं है. मामले को लेकर जांच की जा रही है. जांच के बाद जो उचित होगा वो कार्रवाई की जाएगी.

    ये भी पढ़ें--

    साध्वी प्राची बोलीं- मुस्लिमों की बनाई कांवड़ न खरीदें कांवड़िए, माला और भाला साथ लेकर चलें

    यूपी के सात और शहरों को 'स्मार्ट सिटी' के रूप में विकसित करेगी योगी सरकार, ये है प्लान

    केंद्र सरकार ने अब उदित राज, राम शंकर कठेरिया सहित इन नेताओं की हटाई सुरक्षा

    जानिए कौन है यह बच्चा, जिसके साथ संसद में खेल रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज