Home /News /delhi-ncr /

a man was shot dead in delhi daryaganj area at around 11pm

गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमी दिल्ली, दरियागंज में देर रात शख्स की गोली मारकर हत्या

दरियागंज में रात को गोली मारकर हत्या

दरियागंज में रात को गोली मारकर हत्या

दिल्ली के दरियागंज इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्याकर दी गई. बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार रात 11 बजे के आसपास की है.

    नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली देर रात हुई गोली कांड से सहम उठी. दिल्ली के दरियागंज इलाके में एक शख्स की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मध्य दिल्ली के दरियागंज इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्याकर दी गई. बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार रात 11 बजे के आसपास की है.

    दरियागंज इलाके में गोलीबारी की सूचना पाकर पहुंची दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक पर पीछे से गोली चलाई गई. इस घटना की सूचना पाकर भीड़ मौके पर जुट गई. इस घटना के बाद देर रात तक इलाके में खौफ का माहौल रहा. हालांकि, अभी तक मामले में पुलिस ने एक भी गिरफ्तारी नहीं की है.


    वहीं, एक चश्मदीद ने बताया कि वह (मृतक) दो गाड़ी के बीच में थे, तब किसी ने उन पर किसी ने पीछे से गोली चलाई. हमें लगा पास के मैरिज होम में किसी ने आतिशबाजी चलाई होगी, जब उन्होंने अपने वर्कशॉप में काम करने वाले लड़के को अवाज़ लगाई तब हमें पता चला. उनके भाई उनको अस्पताल ले गए जहां उनकी मृत्यु हो गई.

    Tags: Crime News, Delhi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर