Ghaziabad News: सुनसान जगह पर ले जाकर बुजुर्ग के साथ मारपीट, दाढ़ी भी काटी, Video वायरल

समद ने बताया कि मैं ऑटो रिक्शा से अपने रास्ते से जा रहा था.

यह घटना 5 जून की बताई जा रही है. बुजुर्ग अब्दुल समद (Abdul Samad) के साथ उस समय मारपीट की गई, जब वह नमाज अदा करने के लिए मस्जिद जा रहे थे.

  • Share this:
    गाजियाबाद. देश की राजधानी दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Video Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ युवक एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं. तभी एक युवक कैंची से उस बुजुर्ग की दाढ़ी काट देता है. मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, घटना गाजियाबाद के लोनी इलाके का है. कहा जा रहा है कि 5 जून को बुजुर्ग अब्दुल समद (Abdul Samad) के साथ उस समय मारपीट की गई जब वह नमाज अदा करने के लिए मस्जिद जा रहे थे. हालांकि, न्‍यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

    जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने पहले अब्दुल समद को कथित तौर पर एक ऑटो-रिक्शा से अपहरण किया था. इसके बाद उसे पास के जंगल में स्थित एक झोपड़ी में ले गए, जहां पर उनके साथ कथित तौर पर मारपीट की गई. दावा है कि समद से 'जय श्री राम' और 'वंदे मातरम' के नारे भी लगवाए. आरोपियों ने उन्हें लकड़ी के डंडों से पीटा. आरोपियों ने कथित तौर पर समद पर पाकिस्तानी जासूस होने का भी आरोप लगाया. वहीं, हमलावरों में से एक पूरी बाजू की सफेद टी-शर्ट और नीले रंग की स्वेटपैंट पहने हुए है. उसने समद को चाकू से धमकाया कि वह उनकी दाढ़ी को जबरन काट देगा.



    जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा
    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, समद ने बताया कि वह ऑटो रिक्शा से अपने रास्ते से जा रहे थे. उसी वक्‍त उनसे लिफ्ट मांगी गई और दो लोग बैठ गए. उन्‍होंने बताया कि इसके बाद उन्‍हें किसी और स्‍थान पर ले जाकर उनके साथ मारपीट की गई. समद ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया. समद ने कहा कि उन्होंने उनकी दाढ़ी काट दी. उन्होंने कहा कि युवकों ने मुझे अन्य मुसलमानों पर हमले का एक वीडियो भी दिखाया. समद की माने तो हमलावरों ने दावा किया था कि उन्होंने पहले भी कई मुसलमानों को मार डाला था. वहीं, इस प्रकरण में सीओ लोनी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि इस मामले में पूर्व में ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.