Home /News /delhi-ncr /

Delhi: हाई कोर्ट के गेट के पास एक व्यक्ति पर ब्लेड से हमला, पुलिस ने संदिग्ध को किया अरेस्ट

Delhi: हाई कोर्ट के गेट के पास एक व्यक्ति पर ब्लेड से हमला, पुलिस ने संदिग्ध को किया अरेस्ट

दिल्ली में हाई कोर्ट के पास एक व्यक्ति पर ब्लेड से हमला किया गया है.

दिल्ली में हाई कोर्ट के पास एक व्यक्ति पर ब्लेड से हमला किया गया है.

Delhi Crime News: दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है. जहां दिल्ली हाई कोर्ट के गेट नंबर 8 के पास पार्किंग की ओर जा रहे रास्ते पर एक शख्स को ब्लेड मारा गया है. भागते हुए एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

    नई दिल्ली. दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है. जहां दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) के गेट नंबर 8 के पास पार्किंग की ओर जा रहे रास्ते पर एक शख्स को ब्लेड मारा (Blade Attack) गया है. भागते हुए एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. दिल्ली हाईकोर्ट के गेट नंबर 7 के बाहर पार्किंग में आबिद खान (Abid Khan) नाम के शख्स के ऊपर ब्लेड से हमला हुआ है.

    दरअसल आबिद खान का हाई कोर्ट में एक बेल मैटर लगा हुआ था. यह 2011 गोविंदपुरी थाने में किसी मामले में आरोपी है. पुलिस का कहना है जिस शख्स के साथ उसका केस चल रहा था. उसी ने आज इसके ऊपर आज हमला किया है. फिलहाल एक शख्स को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने हिरासत में लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

    पुलिस ने एक संदिग्ध को लिया हिरासत 

    घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस अब आगे की जांच कर रही है. सितंबर में दिल्ली में इसी तरह का कांड हुआ था, जब रोहिणी जिला कोर्ट के अंदर दो बदमाशों ने भरी कोर्ट में अपने दुश्मन और पेशी के लिए आए गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

    इस हमले के बाद रोहिणी कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई थी. इस दौरान गोगी को पेशी के लिए लाए दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के कमांडो ने दोनों हमलावरों को कोर्ट रूम में ही मार गिराया था. रोहिणी कोर्ट में दोनों ओर से हुई फायरिंग में 30 से 35 राउंड गोलियां चलीं थीं. मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है. इस मामले में अब तक कई लोगों को ने गिरफ्तार किया जा चुका है.

    जितेंद्र गोगी की हत्या का आरोप तिहाड़ में बंद टिल्लू पर लगा

    कोर्ट में मारा गए जितेंद्र गोगी की हत्या का आरोप तिहाड़ में बंद टिल्लू गैंग के सरगना टिल्लू ताजपुरिया पर लगा है. बता दें कि 1 दशक के दौरान अपनी ताकत को बहुत बढ़ा लिया था. जबरन वसूली, हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट जैसी वारदात को अंजाम देने के लिए उसके शूटर हमेशा तैयार रहते थे. फिलहाल वह दिल्ली, हरियाणा समेत आसपास के कई प्रदेशों में अपने गैंग की कमान संभाल रहा था. हालांकि अभी उसके गैंग में 200 से ज्यादा लड़के काम कर रहे हैं.

    Tags: Delhi Crime, DELHI HIGH COURT, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर