हापुड़ में हर्ष फायरिंग: घुड़चढ़ी के दौरान तमंचे से चली गोली, किशोरी की मौत
Delhi-Ncr News in Hindi

हापुड़ में हर्ष फायरिंग: घुड़चढ़ी के दौरान तमंचे से चली गोली, किशोरी की मौत
हापुड़ में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से किशोरी की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बक्सर गांव में बारात की तैयारियों के बीच घुड़चढ़ी की रस्म हो रही थी इसी दौरान एक युवक तमंचे से हर्ष फायरिंग करने लगा. ग्रामीणों के मुताबिक काफी देर तक गांव में भीड़ के बीच फायरिंग होती रही ये तब रुकी जब छत से रस्म देख रही एक किशोरी के सर में गोली लगने के बाद अफरातफरी मच गई....

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक किशोरी की जान चली गई. मामला बक्सर गांव का है जहां बारात की रवानगी से पहले घुड़चढ़ी की रस्म के दौरान तमंचे से निकली गोली छत से जलसे को देख रही एक किशोरी के सीधा सर में जा घुसी और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

काफी देर तक होती रही फायरिंग
हर्ष फायरिंग में मौत का ये वाकया सिंभावली थाना क्षेत्र के बक्‍सर गांव का है. बताया जा रहा है कि बक्‍सर गांव में मुस्‍तेहसन के परिवार से बारात जा रही थी. बारात की तैयारियों के बीच घुड़चढ़ी की रस्म हो रही थी इसी दौरान एक युवक तमंचे से हर्ष फायरिंग करने लगा. ग्रामीणों के मुताबिक काफी देर तक गांव के बीच फायरिंग होती रही तभी अचानक तमंचे से निकली एक गोली छत पर घुड़चढ़ी देख रही मोहल्ले की एक 17 वर्षीय किशोरी जिसका नाम मुस्‍कान बताया जा रहा है के सर में जा लगी.

किशोरी को गोली लगने के बाद अफरातफरी मच गई. वहीं फायरिंग कर रहा युवक भी मौके से फरार हो गया. गोली लगने का शोर सुनकर घर में नीचे काम कर रहा किशोरी का पिता छत पर गया तो उसके होश उड़ गए उसकी बेटी मुस्‍कान को गोली लगी थी. जिसके बाद ग्रामीणों और परिजनों ने किशोरी को एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया. मेरठ अस्‍पताल में इलाज के दौरान मुस्‍कान की मौत हो गई.



पुलिस पर स्थानीय लोगों का आरोप है कि जनपद में इस तरह की घटनाओं को रोक पाने में वो पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. युवती की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि असलहाधारियों पर शिकंजा कसने में पुलिस की नाकामी के चलते हर्ष फायरिंग की घटनाएं बढ़ रही हैं और लोग लगातार अपनी जान गंवा रहे हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है. मामले की तफ्तीश जारी है फिलहाल आरोपी फरार है.



ये भी पढ़ें - संवेदनहीनता: हैलट अस्पताल में बीमार किशोरी को नहीं मिली स्ट्रेचर, भाई ने कंधे पर लाद कर लगाई दौड़ !


बांदा: ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर, 9 की मौत, कई घायल
First published: November 25, 2019, 7:39 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading