दिल्ली: मां की मौत का सदमा नहीं कर पाई बेटी बर्दाश्त, AIIMS में की आत्महत्या
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: मां की मौत का सदमा नहीं कर पाई बेटी बर्दाश्त,  AIIMS में की आत्महत्या
दिल्ली एम्स में कोरोना संक्रमण से अब तक दो स्वास्थ्यकर्मियं की मौत हो चुकी है. (फाइल फोटो)

पुलिस (Police) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि युवती के पिता औपचारिकताएं पूरी करने में व्यस्त थे, उसी दौरान वह वहां से कहीं चली गई.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में एक युवती के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. यहां शनिवार को युवती ने आत्महत्या करके अपनी जान दे दी. जानकारी के मुताबिक, वह अपने मां के मौत के बाद सदमे में थी और इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाने की वजह से उसने यह कदम उठाया. दरअसल, 23 साल की युवती अपनी मां को कैंसर का उपचार करवाने के लिए अस्पताल लाई थी. अस्पताल में उपचार के दौरान बुधवार को युवती की मां की मौत (Death) हो गई थी.

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि बुधवार को उसकी मां की मृत्यु होने के बाद से ही वह लापता थी और उसका शव शनिवार को अस्पताल के नए प्राइवेट वार्ड के पास मिला है. उन्होंने बताया कि उसकी मृत्यु इमारत से गिर कर हुई है. दरअसल, मृतका की मां कैंसर की मरीज थी और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था. उसी दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई जिसके बाद से युवती काफी परेशान हो गई थी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि युवती के पिता औपचारिकताएं पूरी करने में व्यस्त थे, उसी दौरान वह वहां से कहीं चली गई. उन्होंने बताया कि उक्त परिवार उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का रहने वाला है. युवती के पिता ने बुधवार को ही उसकी गुमशुदगी की भी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.



दोस्तों से की थी आत्महत्या करने की बात
पुलिस ने बताया कि अस्पताल के कर्मचारी ने शनिवार रो युवती के शव को देखा और पुलिस को उसकी सूचना दी. फिलहाल नया प्राइवेट वार्ड अभी बंद है, इसलिए शव पर पहले किसी की नजर नहीं पड़ी. पुलिस ने ये भी बताया कि युवती ने अपने दोस्तों को फोन किया था और उनसे आत्महत्या करने की बात भी कही थी. फिलहाल पुलिस ने शव बरामद कर लिया गया है और आगे की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Lockdown में दूध-सब्जी पहुंचाने के लिए रेलवे ने ऐसे जोड़ा बड़े शहरों को
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading