COVID-19 की चपेट में आई महिला टीचर की मौत, जरूरतमंदों को राशन बांटने की थी जिम्मेदारी
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19 की चपेट में आई महिला टीचर की मौत, जरूरतमंदों को राशन बांटने की थी जिम्मेदारी
कोरोना का कहर

यह महिला टीचर फिलहाल जरूरतमंदों को राशन पहुंचाने की ड्यूटी पर तैनात थीं. नॉर्थ दिल्ली म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (NDMC) ने रविवार को उनकी मौत की जानकारी दी

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोनावायरस देश और दुनिया में लगातार फैलता जा रहा है. राजधानी दिल्ली (Delhi) में रविवार को कोरोनावायरस (COVID-19) से एक महिला स्कूल टीचर की मौत से हड़कंप मच गया. यह महिला टीचर फिलहाल जरूरतमंदों को राशन पहुंचाने की ड्यूटी पर तैनात थीं. नॉर्थ दिल्ली म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (NDMC) ने रविवार को उनकी मौत की जानकारी दी.

बता दें कि दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा छह हजार के पार हो चुका है. वहीं, रविवार को ही खबर आई कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 381 और नए मामले सामने आए हैं, जबिक पांच लोगों की इससे मौत हो गई है. कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इसके साथ ही दिल्ली में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 6,923 हो गई है.

अस्पतालों द्वारा बताई संख्या के अंतर में भ्रम की स्थिति
दिल्ली में कोरोना वायरस से मौत को लेकर दिल्ली सरकार द्वारा जारी आंकड़ों और अस्पतालों द्वारा बताई संख्या में अंतर पर भ्रम की स्थिति बन गई है. इस मामले में आलोचनाओं से घिरी आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि कोरोनावायरस से कुछ भी छिपाने की कोई वजह नहीं है. और राष्ट्रीय राजधानी में एक भी मामला ऐसा नहीं होगा जिसे आंकड़ों में शामिल नहीं किया जाए. आंकड़ों को लेकर भ्रम की स्थिति इसलिए है क्योंकि दिल्ली सरकार ने मृतकों की संख्या जहां 68 बताई है, वहीं चार अस्पतालों से मिले आंकड़ों के अनुसार मृतकों की संख्या बढ़कर 92 पहुंच गई है.
ये भी पढ़ें: Delhi Covid-19 Updates: कोरोना वायरस से संक्रमित 381 नए मरीज आए सामने, 5 की मौत


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading