लाइव टीवी

प्रतापनगर मेट्रो स्टेशन पर महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी की कोशिश
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 2:05 AM IST
प्रतापनगर मेट्रो स्टेशन पर महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी की कोशिश
प्रतापनगर मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश (फाइल फोटो मेट्रो)

पुलिस (Police) ने बताया कि प्रताप नगर स्टेशन पर एक महिला ने चलती ट्रेन (Train) के आगे छलांग लगा दी, हालांकि पहला कोच उसके ऊपर से गुजर गया लेकिन उसे मामूली चोट आयी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 2:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के रेड लाइन के प्रताप नगर स्टेशन पर एक महिला ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर शुक्रवार को खुदकुशी की कोशिश की. जिसके बाद मेट्रो रेल के परिचालन में कुछ समय के लिए देरी हुई. यह घटना प्रतापनगर मेट्रो स्टेशन पर रात 9 बजकर 42 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या दो पर हुई.

पुलिस ने बताया कि 28 साल की महिला ने चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, हालांकि पहला कोच उसके ऊपर से गुजर गया लेकिन उसे मामूली चोट आयी. पुलिस ने बताया कि महिला का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है. उन्होंने यह भी बताया कि सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. बता दें कि रेड लाइन मेट्रो दिल्ली के रिठाला से गाजियाबाद के न्यू बस अड्डे को जोड़ता है.



9 फरवरी को एक शख्स ने की थी आत्महत्याइससे पहले 9 फरवरी को फैक्टरी बंद होने की वजह से परेशान 44 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी बेटी और बेटे की कथित रूप से हत्या करने के हैदरपुर बादली मोड़ मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी. घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था, लेकिन पुलिस का दावा किया कि मृतक मधुर मलानी छह महीने पहले अपनी सैंड-पेपर उत्पादन फैक्टरी बंद होने से वित्तीय संकट से गुजर रहा था और अवसादग्रस्त था.

दो बच्चों की कर दी थी हत्या
उन्होंने बताया कि मधुर के माता-पिता उसके परिवार की तब से आर्थिक मदद कर रहे थे. पुलिस के मुताबिक मधुर अपनी पत्नी रूपाली, बेटी समीक्षा (14) और छह वर्षीय बेटे श्रेयांश के साथ दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में रहता था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रूपाली के घर पर नहीं रहने पर मधुर ने बच्चों की गला दबाकर या दम घोंटकर हत्या कर दी थी.

(भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

दिल्ली की वो 6 सीटें, जहां मुस्लिमों ने AAP को दिलाई बड़ी जीत

चंद्रशेखर ने आरक्षण पर दिए फैसले की समीक्षा के लिए SC में याचिका दायर की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 2:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर