अपना शहर चुनें

States

एक युवक ने दिव्यांग की ऐसे की मदद, तरीका देख IPS अफसर ने शेयर किया वीडिया, देखें यहां

Twitter 2021 में अकाउंट के वेरिफिकेशन के प्रोसेस को वापस ला रहा है.
Twitter 2021 में अकाउंट के वेरिफिकेशन के प्रोसेस को वापस ला रहा है.

भीड़ को दिव्यांग (Divyang) की तरफ आकर्षित करने के लिए युवक कभी आड़े-तिरक्षे तरीके से रस्सी कूदता है तो कभी हवा में कलाबाजी दिखाने लगता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 2:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर कोई किसी मजबूर की मदद (Help) करने की ठान ले तो फिर उसे कोई नहीं रोक सकता है. और उस पर अगर मदद करने का तरीका अजब-गजब हो तो फिर कहने ही क्या. ऐसा ही एक वीडियो (Video) कनॉट प्लेस, दिल्ली (Delhi) का सामने आया है. वीडियो भी इतना रोचक है कि एक आईपीएस अफसर (IPS Officer) खुद को उस वीडियो को शेयर करने से नहीं रोक पाए. इतना ही नहीं मदद करने वाले युवक की तारीफ भी कर दी. आप भी देखें कि कैसे मदद करने के बाद वो युवक पलभर में गायब हो गया.

मदद करने का यह वीडियो हो रहा वायरल

कनॉट प्लेस में बैठा एक दिव्यांग भीख रहा था. वहीं एक युवक उसे बहुत देर से देख रहा था. लेकिन उस दिव्यांग को ठीक से भीख नहीं मिल रही थी. यह देख उस युवक ने अपना रूमाल उस दिव्यांग के सामने बिछा दिया. उसके बाद वहीं खड़े होकर स्टांट करने लगा. युवक के स्टांट देख लोग वहां जुटने लगे. लाइव स्टंट के मजे लेने लगे. वहीं जाते-जाते रुमाल पर पैसे भी रख रहे थे. वीडियो के आखिर में स्टंट करने वाले युवक ने उन पैसों को वैसे ही रुमाल में लपेटकर उस दिव्यांक को दे दिए.



दिल्ली के बुराड़ी में 6 गज़ में बने चर्चित 3 मंजिला मकान पर MCD चला सकती है बुलडोजर



ऐसे वायरल हुआ मदद का वीडियो

दिव्यांग की मदद करने के लिए जब युवक स्टंट कर रहा था तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया. उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसके बाद वीडियो वायरल होने लगा. इसी कड़ी में यह वीडियो एक आईपीएस अफसर दीपांशू काबरा को भी मिल गया. अफसर ने भी बिना वक्त गवाए अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर कर दिया. साथ ही लिखा कि कोई भी मदद करने के लिए कुछ भी कर सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज