Assembly Banner 2021

Delhi News: हर्ष फायर करता दिखा युवक, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने पिस्टल समेत दबोचा

दिल्ली में पुलिस ने एक युवक को पिस्टल समेत गिरफ्तार किया है. युवक पर शादी में हर्ष फायर करने का आरोप है.

दिल्ली में पुलिस ने एक युवक को पिस्टल समेत गिरफ्तार किया है. युवक पर शादी में हर्ष फायर करने का आरोप है.

दिल्ली में हर्ष फायर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी एक युवक को पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया है. उसने अपने चचेरे भाई की शादी में हर्ष फायरिंग की और खुद ही उसका वीडियो बनाकर वायरल कराया था.

  • Last Updated: February 26, 2021, 11:42 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाले लोगों के खिलाफ भले ही लाख मामले दर्ज हो जाएं लेकिन ऐसे बदमाश अपनी इन हरकतों से बाज नही आते हैं दूसरों को डराने के मकसद से वो ऐसे खौफनाक वीडियो बनवाते हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने युवक को पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया है. उस पर आरोप है कि उसने शादी में हर्ष फायरिंग की और उसका वीडियो वायरल कराया.

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें युवक अपने सिर में पिस्टल लगाकर आसमान की तरफ फायरिंग कर रहा था. और उससे पहले अपने साथी से इस पूरी वारदात की वीडियो बनाने के लिए बोल रहा है. हर्ष फायरिंग का ये वीडियो वायरल होते ही नार्थ जिला दिल्ली पुलिस हरकत में आई. पूरे वीडियो की पड़ताल शुरू की गई, जिसके बाद इस वीडियो को पूरे नार्थ जिले के थानों में सर्कुलेट किया गया.

Youtube Video




पुलिस टीमों ने जिले में हुई शादियों का रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि वीडियो में दिख रहा शख्स आशीष नाम का एक बदमाश है जिसने अपने चचेरे भाई की शादी में इसे 17 फरवरी को बनाया था, जिसके बाद डीसीपी नार्थ एन्टो अल्फांस के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और आरोपी की धरपकड़ के लिए जिले के अलग अलग जगह भेजी गई. स्पेशल स्टाफ की टीम ने इस आरोपी को जिले के ही रूपनगर इलाके के राजस कॉलेज चौक से गिरफ्तार कर लिया.
आरोपी सब्जीमंडी के घंटाघर इलाके का रहने वाला है, पुलिस टीम ने इसके पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किए. आरोपी ने कबूला कर लिया कि ये वायरल वीडियो उसी का है, जो उसने 17 फरवरी को सब्ज़ी मंडी इलाके के इंद्रा पार्क में अपने चचेरे भाई की शादी में बनाया था. युवक के खिलाफ साल 2014 में पर्स लूटने का मामला भी दर्ज है. स्पेशल स्टाफ की टीम ने उसे रूप नगर थाना पुलिस के हवाले किया है, जहां पर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अब उस हथियार सप्लायर की तलाश कर रही है, जिसने आरोपी आशीष को हथियार मुहैया करवाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज